आसिम रियाज को जान से मारना चाहती है यह एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा
आसिम रियाज को जान से मारना चाहती है यह एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं शो बिग बॉस 13 अब खत्म हो चूका है लेकिन इस शो में नजर आ चुके कंटेस्टेंट अब तक चर्चाओं में बने हुए हैं. ऐसे में शो में नजर आए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को तो आप जानते ही होंगे. दोनों अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी चर्चा में रहे और दोनों की क्लोज बॉन्डिंग देखकर सभी ने यही सोचा था कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं.

लेकिन शो से बाहर आकर दोनों ने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया था. अब की बात करें तो अब घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पार्टीज करते दिख जाते हैं और दोनों को आप सभी ने एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा होगा. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने अपने दिल के राज खोले और अपनी दिल की बातों को बयां किया. जी हाँ, उन्होंने इस बातचीत में पारस के साथ अपनी केमिस्ट्री के अलावा यह भी बताया कि वो किस्से शादी करना चाहती हैं.

जी दरअसल, इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने किल, हुकअप और मेरी मैरी गेम खेला और उन्हें इस गेम के लिए तीन नाम दिए गए, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा. इस दौरान तीनों नाम सुनने के बाद उन्होंने कहा कि 'वो पारस के साथ शादी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप और आसिम रियाज को किल करना चाहेंगी.' जी हाँ, इसी के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'वो गौहर खान को अपना आइडल मानती हैं और उनकी ही तरह मजबूत और आत्म निर्भर बनना चाहती हैं.'

कोरोना से बिना डरे एक-दूजे को किस कर रहे हैं यह टीवी कपल

टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -