लॉक डाउन के बाद आरती सिंह रश्मि के साथ मिलकर करेगी यह काम
लॉक डाउन के बाद आरती सिंह रश्मि के साथ मिलकर करेगी यह काम
Share:

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13  को खत्म हुए लगभग 2 महीने पूरे होने जा रहे हैं परन्तु दर्शकों के बीच इस शो की यादें अभी भी ताजा हैं।इसके साथ ही  इस घर में कई प्रतियोगियों की दोस्ती फैन्स के बीच खूब चर्चा में रही, जिनमें आरती सिंह और रश्मि देसाई  की दोस्ती भी एक है। इसके साथ ही शो के अंदर दोनों को छोटी-छोटी बातों पर लड़ते देखा गया था और कई बार इन्हें साथ में खड़े भी पाया गया। फिलहाल शो खत्म हो चुका है और सभी सदस्य अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो चुके हैं। वहीं इस समय पूरे देश में लॉकडाउन जारी है और बिग बॉस 13 की लोकप्रिय सदस्यों में से एक आरती सिंह अपने घर पर समय बिता रही हैं।

अभी हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान आरती सिंह ने रश्मि देसाई के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई खुलासे किए और उन्होंने बताया कि बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई के साथ उनकी दोस्ती कैसे बदल गई है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए आरती सिंह ने रश्मि देसाई के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'हम दोनों बिग बॉस में आने से पहले ही एक-दूसरे को जानते थे। इसके साथ ही घर के अंदर कई चीजें हुईं, जिनके चलते हमारे बीच मदभेद हुए परन्तु उसकी वजह से हमारी दोस्ती में कोई दरार नहीं आई क्योंकि वो एक गेम था। हमारा झगड़ा कभी भी पर्सनल नहीं हुआ क्योंकि हम दोनों मैच्योर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब आरती सिंह के जब पूछा गया की लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो क्या करना पसंद करेगी तो उन्होंने बताया, वो सबसे पहले रश्मि देसाई के साथ अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर की यात्रा करना पसंद करेगी और फिर बालाजी मंदिर (Balaji Temple) जाएगी। आरती सिंह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'जैसे ही लॉकडाउन खत्म होता है मैं अमृतसर जाना चाहूंगी। इसके साथ ही मुझे रश्मि को लेके जाना है। मैंने उससे वादा किया है। वहीं हम पहले गोल्डन टेम्पल जाएंगे और फिर बालाजी मंदिर के दर्शन करेंगे।

बिगबॉस 12 के कंटेस्टंट शिवाशिष मिश्रा ने टिकटोक पर मारी एंट्री

नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने गो कोरोना पर फनी टिकटॉक किया शेयर

इस सीन के बाद घंटों तक रोई थीं कैकई, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -