सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने कही यह बात

टीवी के जाने माने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के जरिए धमाल मचाने वाली टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती के चर्चे हमेशा से ही रहे है।इसके साथ ही  बिग बॉस के घर में तो आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की शादी की भी बात करने लगी थी। वहीं आरती सिंह ने हमेशा से ही इस बात को स्वीकार किया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त मानती हैं। अभी हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान आरती सिंह ने एक बार फिर से अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की बॉन्डिंग की बात की है। 

इसके साथ ही इस लाइव सेशन के जरिए आरती सिंह ने खुलासा किया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करेंगी क्योंकि वह उनके अच्छे दोस्त है और साथ ही साथ वो एक अच्छे अभिनेता भी है। वहीं आरती सिंह ने कहा है कि, 'मैं और सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे दोस्त हैं और लोगों को घर (बिग बॉस 13) के अंदर भी दिखा। वहीं बिग बॉस 13 के बाद, खैर हमने एक-दूसरे से बात नहीं की है। वह काफी अच्छा लड़का है और ये घर में भी सबको दिखा है। इसके साथ ही टेम्परामेंटल के चक्कर मैं कभी भी हम दोनों को एक कपल के तौर पर नहीं देखती हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम काफी अलग है।कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते आरती सिंह अपने घर में ही हैं। वहीं घर पर रहकर ही आरती सिंह घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और जमकर घर का खाना खा रही हैं।हाल ही में आरती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी का जिक्र किया था। इसके साथ ही शादी की बात करते हुए आरती ने कहा था कि वो जल्द ही सेटल होना चाहती हैं। उनके घरवाले भी अब चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द सेटल हो जाएं। वहीं शादी के लिए आरती सिंह को सही इंसान की तलाश है।

तारक मेहता...की फेम मुनमुन दत्‍ता को ब्वॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन पर मार दिया था थप्पड़

‘ये है मोहब्बतें के फेम ने शेयर की यह तस्वीरें

शिवांगी जोशी की क्यूट स्माइल पर फिदा हैं मोहसिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -