BB13: KRK ने फिर सलमान पर साधा निशाना, सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का लगाया आरोप
BB13: KRK ने फिर सलमान पर साधा निशाना, सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का लगाया आरोप
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक बार फिर हदें पार करते हुए एक दूसरे से लड़ रहे हैं. सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई से तंग आकर वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सिद्धार्थ और असीम को जमकर लताड़ते नजर आएंगे. लेकिन सलमान का असीम को खरी- खोटी सुनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. दरअसल, सिद्धार्थ और असीम को लताड़ते हुए सलमान खान उन दोनों से कहेंगे कि 17 हफ्तों से तुम लोग एक दूसरे को बाहर मिल, बाहर मिल बोल रहे हो.  

लेकिन इस घर के अंदर तो लड़ाई-झगड़े करने की इजाजत नहीं है. घर के बाहर पूरी छूट है. इसके बाद सलमान कहते हैं- मैं दरवाजा खोल देता हूं आप लोग बाहर जाओ एक दूसरे को मारो और फिर अगर घर में अंदर आने लायक हो तो आ जाना. सलमान खान का असीम को लताड़ना केआरके को पसंद नहीं आया है. केआरके ने अब सलामन पर निशान साधा हैं.  केआरके ने ट्वीट कर कहा कि असीम को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- असीम को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है. असीम ने कभी किसी को नहीं धमकाया कि बाहर आकर मिल. सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही असीम को घर के बाहर नुकसान पहुंचाने की धमकी देते हैं. 

सिद्धार्थ को फेवर करने के लिए सलमान खान को नेशनल टेलीविजन पर झूठ नहीं बोलना चाहिए. अब ये देखना फैन्स के लिए बेहद दिलचस्प होने वाला है की क्या सिद्धार्थ और असीम घर के बाहर जाकर एक दूसरे को पीटते हैं या फिर अपनी लड़ाई को खत्म कर देंगे. 

BB13 : 'वीकेंड का वार' में सलमान ने किया खुलासा रश्मि को मिले है कम वोट

BB13: शेफाली जरीवाला इस हफ्ते हो सकती है घर से बेघर, सलामन लगाएंगे आसिम-सिद्धार्थ को फटकार

सेजल की मौत पर को-स्टार अंश बागरी ने बताया-नहीं कर पायी पूरी ये ख्वाहिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -