बिग बॉस 13 से निकलते ही दलजीत ने करवाया फोटोशूट
बिग बॉस 13 से निकलते ही दलजीत ने करवाया फोटोशूट
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी दलजीत कौर इस समय खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल घर से बाहर आते ही उन्होंने जमकर एन्जॉय किया है और फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल दलजीत इस समय मालदीव में वेकेशन मना रही हैं और इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इन सभी तस्वीरों में दलजीत कौर काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला नजर आ रहा है.

दलजीत अपने हुस्न से बिजलियाँ गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और जो उन्हें एक बार देख लेता है देखता ही रह जाता है. इस समय टीवी की इस हसीना को देखकर लोग बोल रहे हैं कि, वह बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले तरोताजा होने के लिए वेकेशन मनाने गई है। दलजीत कौर को लोग टीवी की संस्कारी बहू के रुप में ज्यादा जानते हैं लेकिन इस बार उन्होंने संस्कारी इमेज को तोड़कर यह साबित कर दिया है कि वह कितनी अनोखी और खूबसूरत हैं.

दलजीत कौर यहां पर काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई और उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल ही लूट लिया है जो साफ़ उनके फोटोज के कमेंट्स में दिखाई दे रहा है. वहीं वेकेशन पर मजे करते समय दलजीत कौर काफी हॉट अंदाज में दिखाई दी और इस दौरान दलजीत ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है जो दिलकश और सुन्दर लग रहा है. दलजीत इन दिनों किसी शो में नहीं दिख रहीं हैं लेकिन जल्द ही वह का नए शो के साथ आने की तैयारी में हैं.

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -