बिगबॉस 13 के ख़त्म होते ही दूसरे सीजन की तैयारियां हुई शुरू, जानिये कब आएगा शो
बिगबॉस 13 के ख़त्म होते ही दूसरे सीजन की तैयारियां हुई शुरू, जानिये कब आएगा शो
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के खत्म होते ही मेकर्स द्वारा इसके अगले सीजन की तैयारी भी शुरू कर दी गयी है। इसके अलावा चार महीने तक चला ये सीजन अभी तक का सबसे सफल सीजन रहा है। इसके साथ ही आमतौर पर बिग बॉस करीब तीन महीने ही चलता है परन्तु शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे लगभग डेढ़ महीने और बढ़ा दिया गया था। वहीं 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला अपने नाम करने में कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही आसिम रियाज पहले रनर अप रहें है। इसके साथ ही फिनाले में सलमान ने इस बात का इशारा कर दिया था कि सीजन 14 कब से शुरू हो सकता है। इसके साथ ही सलमान ने अपने फैंस से कहा था, 'अब आप सबसे मुलाकात होगी ठीक सात महीने बाद। इसका मतलब है 'बिग बॉस 14' सितंबर महीने से शुरू हो जा सकता है।

इसके साथ ही शो शुरू होने के लगभग एक-डेढ़ महीने पहले से ही कंटेस्टेंट की खोज शुरू हो जाती हैं। इसके साथ ही जुलाई-अगस्त महीने से 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगेंगी। अब अगले सीजन का फॉर्मेट क्या होगा ये तो शो के दौरान ही पता चल सकता है। 'बिग बॉस 14' को होस्ट करने को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अब बिग बॉस से किनारा करने वाले हैं।इसके साथ ही एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, सलमान खान बिग बॉस होस्ट नहीं करना चाहते हैं। सूत्रों के , सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने के पीछे चैनल का बायस्ड होना रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की सलमान नहीं चाहते थे कि चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाए। इसके साथ ही बिग बॉस से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि सलमान के नाराज होने की वजह से फिनाले भी लेट से हुआ। विजेता के नाम का एलान 12 बजे के बाद इसीलिए हुआ था। सलमान ने ये साफ कर दिया है कि वो आगे शो होस्ट नहीं करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सलमान कई बार शो को छोड़ने की बात कह चुके हैं लेकिन उसके बाद वो शो होस्ट करते हुए दिखे हैं। 

BB13: पारस छाबड़ा ने बताया सिद्धार्थ और मुझे ही कुछ मिला, आसिम को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 13 : शो में अपनी जर्नी को लेकर आसिम ने किया चौकाने वाला खुलासा

BB13 : शहनाज से नाराजगी को लेकर माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरी तरफ से तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -