वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट, सबको लगेगा बड़ा झटका
वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट, सबको लगेगा बड़ा झटका
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी एक दूजे से भिड़ने में लगे हुए हैं. ऐसे में जल्द शो में कैप्टेंसी टास्क पूरा होने वाला है लेकिन इसी के साथ मेकर्स ने अपने व्यूअर्स के लिए एक मेगा सरप्राइज प्लान किया हुआ है. जी दरअसल इस हफ्ते किसी एक सदस्य को मेकर्स बेघर करने वाले है, लेकिन इसकी प्रक्रिया आज आने वाले एपिसोड में ही दिखाई देगी. जी हाँ, हाल ही में सामने आए एक वायरल वीडियो से इस बात का पता चला है कि घर वाले अनजाने में अपने में से किसी एक सदस्य का नाम बेघर होने के लिए बिग बॉस को सुनाने वाले है.

वहीं अब आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी का टास्क पूरा होगा और मेकर्स घर वालों से किसी एक सदस्य का नाम लेने के लिए कहेंगे, जिनका योगदान घर में सबसे कम रह चुका है. इसी के साथ यह सुनने के बाद सभी घरवाले अपनी-अपनी ओर से नाम लेने लगेंगे और इनमें से ज्यादातर लोग भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और उतरन फेम अदाकारा रश्मि देसाई का नाम लेने वाले है. वहीं उसके बाद घरवालों को तगड़ा शॉक तब लगेगा जब बिग बॉस कहते हैं कि ये घर से बेघर करने की ही प्रक्रिया है.

इस समय वायरल वीडियो को देख पता लगता है कि घरवालों ने सबसे ज्यादा नाम खेसारी लाल और रश्मि देसाई का ही लिया है और इनमें से ही किसी एक शख्स को बेघर कर दिया जाने वाला है लेकिन बेघर करने की प्रक्रिया आज के ही एपिसोड में होगी या फिर खुद सलमान खान उन्हें वीकेंड का वार में बेघर करेंगे. वैसे अब तक बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है. 

KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग

KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -