आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई दृष्टि धामी, कहा- 'घरवालो को ट्राफी की पड़ी है...'
आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई दृष्टि धामी, कहा- 'घरवालो को ट्राफी की पड़ी है...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो घर के बाहर रहकर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करने में लगे हुए हैं. अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी का. जिन्होंने आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के गेम की तारीफ करते हुए कमेंट में काफी कुछ लिखा है.

जी हाँ, हाल ही में दृष्टि धामी ने आरती के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है "आरती अकेली घर में ऐसी सदस्य जो वन मैन आर्मी की तरह लड़ती है. हालांकि वो सिद्धार्थ की तरह, असीम और सना (शहनाज) की तरह स्ट्रोंग नहीं है लेकिन फिर भी मैं उसे पसंद करती हूं. यकीनन आरती एकदम अलग है. उसे देखना काफी अच्छा लगता है." इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ को लेकर ट्वीट में लिखा है "सबके घरवालो को ट्राफी की पड़ी सिर्फ एक सिद की मॉम है जिनको अपने बच्चे की हंसी और ख़ुशी की चिंता है. लाइफ में जीत-हार से बड़ी होती है ख़ुशी जो सिद के पास हमेशा रहेगी."

दृष्टि धामी ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के फ्रेंडशिप को लेकर भी लिखा है. ''इस समय शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की फ्रेंडशिप को सभी काफी पसंद कर रहे हैं. और उन्हें दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है.'' आपने देखा होगा बिग बॉस 13 अपने ट्विस्ट और लड़ाइयों के फेमस होते जा रहा है.

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -