बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने जमकर बांधे आरती सिंह के तारीफों के पूल
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने जमकर बांधे आरती सिंह के तारीफों के पूल
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में क्वीन नंबर वन टास्क के दौरान एक्ट्रेस आरती सिंह का अलग ही अवतार देखने को मिला और उनके और एक्ट्रेस कोएना मित्रा के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. वहीं आरती सिंह का बिग बॉस के घर में नजर आ रहा तेवर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा को काफी पसंद आया है और उन्होंने जमकर उनकी तारीफें की. आपको बता दें कि डॉली बिंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए आरती सिंह की काफी तारीफ की है और उन्होंने एक ट्वीट किया है.

जी हाँ, बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने आरती सिंह का सर्पोट और तारीफ करते हुए लिखा- ''उसमें क्षमता है, मजबूत व्यक्त‍ित्व है, दूसरे लोग किसी और पर निर्भर हैं, अकेले ही खेलो, तुम अच्छा कर रही हो.'' अब आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में आरती सिंह आखिर क्यों कोएना मित्रा से भड़की? जी दरअसल बिग बॉस 13 के घर में हाल ही में क्वीन नंबर वन टास्क हुआ था, जिसमें घर की फीमेल कंटेस्टेंट को एक कैदखाने में रखा गया था और घर के जितने भी मेल कंटेस्टेंट थे उन्हें जिम एरिया से चीब लेकर किसी एक फीमेल कंटेस्टेंट को वहां से बाहर निकालना था.

वहीं इस दौरान असीम एक्ट्रेस आरती सिंह को कैदखाने से बाहर निकालते हैं, जिसके बाद आरती, कोएना मित्रा का मटका फोड़ देती हैं और फिर कोएना और आरती में जमकर बहस हो जाती है. इस दौरान आरती सिंह कोएना से झगड़ते हुए कहती है कि ''उन्होंने कोई भी भीख नहीं मांगी है.'' वहीं इस टास्क की विनर देवोलीना भट्टाचार्जी बनी हैं.

रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा

पैसो के लिए यह काम कभी नहीं कर सकती एकता कपूर, खुद किया खुलासा

'कसौटी ज़िदंगी...' में होगी कुमकुम भाग्य के इस एक्टर की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -