इस टीवी एक्टर के पुराने दोस्त हैं असीम रियाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
इस टीवी एक्टर के पुराने दोस्त हैं असीम रियाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ रहे कंटेस्टेंट असीम रियाज की एक पुरानी फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पुरानी फोटो में अभिनेता एंड मॉडल असीम रियाज टीवी स्टार एली गोनी के साथ नजर आ रहे हैं. तो क्या ये दोनों पुराने दोस्त हैं. इस फोटो को देखकर तो कम से कम यही लगता है. फैंस का ये अंदाजा एकदम ठीक है और इस बात की पुष्टि खुद नागिन 3 स्टार एली गोनी ने कर दी है. दरअसल, एली गोनी और असीम रियाज की ये पुरानी फोटो सुबह से सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है.

इस पर एली गोनी ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘wtf ये फोटो तुम्हें कहां से मिली. टीवी एक्टर एली गोनी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं. असीम रियाज बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मॉडल कम एक्टर ने इस टीवी शो में अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी से सभी का दिल जीत लिया है.

इस टीवी शो को एक्टर असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती, पारस छाबड़ा से जुबानी जंग से लेकर हिमांशी खुराना के साथ अफेयर तक काफी कुछ दिया है. ऐसे में उन्हें घर का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. हालांकि बीते कुछ दिनों से सलमान खान की डांट के बाद से असीम रियाज थोड़ा बुझे-बुझे से नजर आ रहे हैं और घर में किसी भी सदस्य से भिड़ने से बच रहे है. लेकिन आने वाले एपिसोड में वो जरुर एक बार छा जाने वाले हैं.

BB13 : BB कॉमेडी क्लब में शहनाज़ ने की माहिरा की बोलती बंद

KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू

Bigg Boss13: फैन को माहिरा के पास दिखा मोबाइल फोन, जानें पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -