BB13 : अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
BB13 : अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस के घर में तीन सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली है। इनमें से एक मधुलिमा तुली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस के घर में ही हैं। मधुलिमा और विशाल आदित्य की जोड़ी नच बलिए 9 में भी खूब चर्चा में रही थी। दोनों में नच बलिए के सेट पर ही कई बार नोकझोंक, लड़ाई-झगड़ा हुआ। मतलब फुल ड्रामा। अब बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच ऐसे ही कुछ सीन फिर बनने की उम्मीद है। विशाल आदित्य के बारे में बिग बॉस के दर्शक काफी कुछ जान चुके हैं। 

 

कुमकुम भाग्य और चंद्रकांता में किया काम
मधुलिमा तुली ने एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभाया है। इसके साथ चंद्रकांता में वह राजकुमारी चंद्रकांता बनी थीं। इसके साथ मधुलिमा तुली दो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, नाम शबाना और बेबी। दोनों ही फिल्मों में मधुलिमा के अपोजिट अक्षय कुमार थे। मधुलिमा ने इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था। मुधलिमा तुली का इस फिल्म में महत्वपूर्ण लेकिन छोटा रोल था।

दुखी हैं एक्स ब्वॉयफ्रैंड विशाल आदित्य सिंह
अब बात बिग बॉस की करें तो मधुलिमा तुली के घर में आने से उनके एक्स विशाल आदित्य काफी दुखी हैं। एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में मधुलिमा तुली से पूछा गया कि विशाल आदित्य के साथ कड़वे संबंधों की वजह से क्या उन्हें रियालिटी शो में बुलाया गया है। इस सवाल के जवाव में मधुलिमा तुली ने कहा, मैं अपने लिए शो में आ रही हूं। विशाल के लिए नहीं। मैं जीवन में आगे बढ़ चुकी हूं। मुझे बिग बॉस का ऑफर तब मिला था, जब मैं नच बलिए कर रही थी। मैं मानती हूं कि मेरे और विशाल के बीच कई मुद्दे हैं, पर शो में उनके साथ हुए झगड़े से मुझे गहरी चोट लगी है।

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और रश्मि में दूध को लेकर हुआ विवाद, कहा- एक दूसरे को चोर

The Kapil Sharma Show: सलमान खान ने शो में दिखाई 'दबंगई'!, खास मेहमान का वीडियों वायरल

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -