बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर चुकीं हैं माहिरा, नाम सुनकर लगेगा झटका!
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर चुकीं हैं माहिरा, नाम सुनकर लगेगा झटका!
Share:

नागिन में नजर आ चुकीं माहिरा शर्मा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. वह बिग बॉस 13 में जीतने के लिए खूब मेहनत कर रहीं हैं लेकिन इसी बीच उनके एक पुराने अफेयर का खुलासा हुआ है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस में आने से पहले माहिरा शर्मा सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर चुकी हैं. जी हाँ, एक खबर के अनुसार मनु पंजाबी के बिग बॉस से निकलने के 2 महीने बाद माहिरा ने उन्हें डेट करना शुरू कर दिया था और मनु पंजाबी से पहले माहिरा शर्मा ने टीवी एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट किया था. तब मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू संग रिश्ते में थे.

वहीं अब खबर आई है कि मनु पंजाबी और माहिरा शर्मा का ब्रेकअप हो चुका है. जी हाँ, बताया जा रहा है शो में आने से 40 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वैसे इस रिपोर्ट में अब तक मुहर नहीं लग पाई है और इसमें क्या सच्चाई है यह तो वहीं दोनों बता सकते हैं. बात करें आजकल की तो आजकल माहिरा शर्मा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है और दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर ही नजर आता है दोनों एक दूजे को गले लगाते हैं किस करते हैं.

बात करें पारस की तो वह पहले से एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन फिर भी पारस माहिरा के साथ नजदीकियां दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं उन्हें आए दिन माहिरा को किस, हग करते हुए देखा जाता है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में अकांक्षा ने कहा था- ''मैंने पारस को शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने और एक प्लेबॉय इमेज दिखाने की सलाह दी थी, लेकिन एक लड़की को कॉर्नर में ले जाकर किस करने और उसका हाथ थामे रहने के लिए नहीं कहा था.'' माहिरा और पारस के प्यार से खुद अकांक्षा बहुत परेशान हैं.

घर में जाते ही असीम पर भड़के शेफाली के पति, कहा- 'फाड़ दूंगा...'

BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात

रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -