बिग बॉस 13 से निकलते ही अरहान ने मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, मिला यह जवाब
बिग बॉस 13 से निकलते ही अरहान ने मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, मिला यह जवाब
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में रश्मि देसाई की लव-लाइफ ने खूब सुर्खियां हांसिल की है. आपको याद हो जब रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान ने घर में एंट्री ली तब दर्शकों का उत्साह काफी आगे निकल गया और अरहान खान के आने के बाद रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बीच बने लव ट्रायंगल को लोगों ने पसंद किया. ऐसे में शो से रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान बाहर निकल चुके हैं और शो से बाहर आने के बाद वह एक के बाद एक कई राज खोल रहे हैं.

शो में अरहान पर आरोप लगा था कि वो रश्मि देसाई की सम्पत्ति का मिसयूज कर रहे हैं. जी दरअसल जब रश्मि देसाई घर के अंदर आ गईं, तब अरहान खान उनके घर में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रहे थे और इन खबरों का अरहान खान ने खंडन भी किया है लेकिन अब जो खबर सामने आ गई है उसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल एक वेबसाइट ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि, ''अरहान खान ने बिग बॉस 13 से बाहर होने के बाद रश्मि देसाई के घर की चाबी मांगी थी, जिसे देने से प्रोडक्शन ने इंकार कर दिया.''

जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह भी बता दें कि अरहान खान बिग बॉस 13 के मजबूत खिलाड़ियों में से एक थे और फैंस उनको लगातार सपोर्ट करने लगे थे लेकिन अब वह बिग बॉस 13 से दूसरी बार बेघर हुए हैं और अब शो में वापस जाने का कोई सवाल नहीं है.

सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -