इस कंटेस्टेंट से बिग बॉस के घर में शादी करना चाहती हैं देवोलीना लेकिन रखी है यह शर्त
इस कंटेस्टेंट से बिग बॉस के घर में शादी करना चाहती हैं देवोलीना लेकिन रखी है यह शर्त
Share:

बिग बॉस 13 में आजकल जो भी हो रहा है वह लोगों को काफी दिलचस्प लग रहा है. ऐसे में शो में अरहान खान और रश्मि देसाई की दोस्ती पर कई बार देवोलीना भट्टाचार्जी को चुटकी लेते हुए देखा जा चुका है और वह रश्मि को अरहान खान के नाम से चिढ़ाते हुए नजर आ चुकीं हैं. ऐसे में हाल ही में शो के एक अनसीन वीडियो में देवोलीना ने रश्मि को कहा कि, ''वे अरहान से शादी करने को तैयार हैॆं. लेकिन इसके साथ देवोलीना ने एक शर्त भी रखी है.'' जी हाँ, हाल ही में सामने आए अनसीन वीडियो में सुबह चाय की चुस्कियां लेते हुए देवोलीना ने अपने टॉक शो में रश्मि देसाई से बातचीत की और रश्मि से फनी सवाल पूछे ताकि माहौल थोड़ा लाइट हो जाए. वहीं देवोलीना के टॉक शो में पैनल में अरहान खान, खेसारी लाल यादव, पारस छाबड़ा, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल शामिल थे.

इस दौरान देवोलीना ने रश्मि से पूछा- ''घर का वो एक लड़का जिसके साथ तुम पूरी जिंदगी बिता सकती हो?'' जवाब में रश्मि ने कहा- ''मेरे दिमाग में ऐसा कोई नहीं है. अभी कोई ऐसा मुझे नहीं मिला. मिल भी गया तो उसकी गारंटी कौन लेगा. उस हिसाब से देखा नहीं मैंने. अब एक्सपलोर करूंगी.'' इसी के साथ उसके बाद पारस ने देवोलीना से पूछा- ''क्या तुम्हें घर में किसी में ऐसी क्वॉलिटी नजर आती है?'' देवोलीना ने शरमाते हुए कहा- ''मुझे तो दिख रही है. मेरा फोकस बहुत क्लियर है (अरहान खान की तरफ इशारा करते हुए). कंफेशन नहीं है.'' वहीं उसके बाद शहनाज गिल ने रश्मि से पूछा- ''अगर अरहान-देवोलीना में अच्छा कनेक्शन हुआ तो क्या वे शादी करेंगे?'' तभी देवोलीना ने कहा- ''अगर सारा खर्चा रश्मि देसाई उठाएंगी तो मैं अरहान से शादी करूंगी.''

वहीं घरवालों ने देवोलीना-अरहान की शादी भी प्लान कर ली और शहनाज बोलीं- ''हमारे पास चुन्नियां पड़ी हैं. पैसे नहीं चाहिए. कुछ नहीं चाहिए. बस हम ही बहुत हैं.'' इसी के साथ आगे देवोलीना ने इंकार करते हुए कहा- ''नहीं, अगर मैं शादी करूंगी तो धूमधाम से करूंगी.'' वहीं आगे देवोलीना ने रश्मि से घर के सबसे समझदार लड़के का नाम पूछा और रश्मि ने अरहान खान की तरफ इशारा किया और कहा कि, ''वे अरहान को लंबे समय से जानती हैं. वहीं पुराने कंटेस्टेंट्स में से असीम रियाज का नाम लिया.'' इसी के साथ रश्मि ने पारस छाबड़ा को फनी और प्लेबॉय का टैग दिया और रश्मि ने पारस और अरहान को अपना करीबी दोस्त बताया.

KBC: आज मिल सकता है नया करोड़पति, लाइफलाइंस बचाकर खेलने वाले​ ख़ास बिहारी प्रतिभागी

अपनी शादी को श्वेता तिवारी ने बताया जहरीला घाव, कहा- 'दूसरी शादी गलत...'

रात में सिद्धार्थ ने शहनाज को लगाया गले और किया किस, पक रही है खिचड़ी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -