+

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा के ग्रूप में आई दरार, जाने क्यों ?

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा के ग्रूप में आई दरार, जाने क्यों ?

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच नॉमिनेश को लेकर घमासान देखने को मिला है. दरअसल बिग बॉस ने इस बार दो सदस्यों को सेव करने का मौका दिया. जिसमें माहिरा शर्मा ने विशाल और पारस छाबड़ा को बचाया. इस बात पर देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई का बुरा लगा है कि उन्होंने उनके ग्रूप का नाम क्यों नहीं लिया.

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हुई मस्ती, सलमान ने दिया 'बाल की खाल' का टास्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस टास्क में शहनाज गिल ने हिमांशी खुराना और पारस को बचाया तो वहीं पारस ने माहिरा और खेसारी को बचाया. वहीं रश्मि ने देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ को सेव करती हैं. देवोलीना भट्टाचार्य ने शेफाली व रश्मि का नाम चुनती हैं. वहीं आरती सिंह ने शहनाज गिल और शेफाली को सेव किया. हिंदुस्तानी भाऊ ने हिमांशी और शेफाली को बचाया.

लोकप्रिय टीवी बहु 'हिना खान' ने वर्कआउट की ऐसी तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान

इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने आरती सिंह का नाम नहीं लिया जिसे लेकर आरती सिंह को काफी बुरा लगता है. दरअसल आरती सिंह ने शहनाज को बचाया था जबकि उन्होंने दोनों ही दोस्तों का सपोर्ट नहीं मिला. इसके अलावा दूध के पैकेट को लेकर माहिरा शर्मा, पारस और असीम रियाज के बीच में झगड़े देखने को मिलते हैं. दरअसल बिग बॉस ने घर का राशन भेजा था जिसे कुछ घरवाले छुपाने लगते हैं और फिर घर में लड़ाई हो जाती है.

अगले साल तक भारत में आ जाएगी Zeppelin बाइक, ये होगी कीमत

घर से बाहर आते ही इस सदस्य ने खोले कई राज, रश्मि देसाई के बारे में बोली ये बात

Airtel दे रहा है डिजिटल टीवी के इन यूज़र्स को 30 दिन की सर्विस बिलकुल फ्री