+

Bigg Boss 13 : हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच जमकर हुई लड़ाई, दर्शक हुए शॉक

Bigg Boss 13 : हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच जमकर हुई लड़ाई, दर्शक हुए शॉक

भारत का लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के आज के एपिसोड में शुरुआत में बोल बच्चन का टैग घर के एक कंटेस्टेंट को देने को कहा. इस टास्क के दौरान घर में हिंदुस्तान भाऊ, अरहान खान, विशाल, शेफाली जरीवाला समेत सभी लोगों की बीच में लड़ाई देखने को मिली. इस दौरान विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ की बहस तेज हो गई और दोनों की बहुत तेज लड़ाई हो गई. वहीं खेसारी लाल यादव को शेफाली, सिद्धार्थ शुक्ला, सना ने ये टास्क दिया. वहीं विशाल, पारस, देवोलीना समेत कई घरवालों ने हिंदुस्तान भाऊ को बच्चन बोल का टैग दिया है.

Dish Tv Packs 2019 : 300 रुपये से भी कम कीमत में पेश किए धमाकेदार प्लान

इसके अलावा लीडर का टैग घरवालों ने विशाल को दिया. घर के दोनों ग्रूप सिद्धार्थ वाले और पारस वाले ने विशाल को ही चुना. वहीं इसके अलावा तीसरा टैग दिशाहीन का टैग देने के लिए शेफाली जरीवाला ने चुना गया. वहीं स्लो मोशन के लिए रश्मि देसाई को चुना गया. इसके बाद हिमांशी खुराना को घरवालों ने गायब का टैग दिया. अगला टैग एंटरटनेर का टैग देवोलीना को चुना.

Bigg Boss 13: खेसारी लाल की भोजपुरी भाषा ने सिद्धार्थ शुक्ला का पारा किया हाई, फिर हुआ बहुत बुरा

सलमान खान की जब एंट्री होती है तो वह बताते हैं कि ऑडियंस ने बताया कि स्लो मोशन रश्मि देसाई ही हैं, वहीं दिशाहीन का टैग हिमांशी खुराना को मिला. इस बीच सलमान खान ने रश्मि देसाई को सुनाया और कहा कि उन्होंने कैप्टन के दावेदारी के लिए विशाल को क्यों चुना. क्योंकि आप तो अरहान खान को भी चुन सकती थी क्योंकि वह भी राक्षस वाले टास्क में थे. इसके बाद सलमान खान ने टोंट मारा कि क्या उन्होंने ये तो नहीं सोचा कि अरहान खान के साथ तो उनकी दोस्ती अच्छी है तो क्यों न वह दूसरे से अच्छी दोस्ती कर ले.

बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार में दर्शको को मिला स्पेशल टास्क, घरवालों को दिया टैग

शूटिंग के दौरान जेल पंहुचा यह मशहूर अभिनेता, सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

BB13: हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा को कहा 'बड़े होठों वाली छिपकली', माँ ने लगाई बुरी तरह फटकार