Bigg Boss 13 : राक्षस वाले टास्क में आया नया मोड़, किसके हाथ में गई कप्तानी
Bigg Boss 13 : राक्षस वाले टास्क में आया नया मोड़, किसके हाथ में गई कप्तानी
Share:

आज के एपिसोड में बिग बॉस 13 में नया कप्तान के लिए राक्षस वाला टास्क देखने को मिला. इस टास्क में जीतने वाला सदस्य नया कैप्टन बनेगा. इस टास्क में बिग बॉस ने सुंरग दी जिसके जरिए घर के तीन सदस्य अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और आसीम को चुना. ये तीनों सदस्य सुरंग से निकल कर जिसका नाम का फोटो तोड़ेंगे वह सदस्य कैप्टन नहीं बन पाएगा.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा दोनों की ही टीम ने विशाल को सपोर्ट किया. इतने में विशाल ने रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला का फोटो तोड़ा जिसके साथ ही ये तो तय हो गया कि शुक्ला समेत ये तीनों सदस्य इस हफ्ते के कैप्टन नहीं बन पाएंगे. इसके बाद बिग बॉस में राक्षस वाले टास्क में बदलाव किया और कहा कि विशाल को ये खुला सपोर्ट देखते हुए वह कैप्टन के लिए नये दावेदार हैं लेकिन अरहान खान और असीम इस टास्क को लगातार करेंगे.

PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !

इस टास्क में अरहान खान सुंरग से निकलने में सफल होते हैं और फिर वह शेफाली जरीवाला का फोटो तोड़ देते हैं. उन्होंने कहा कि शेफाली फिलहाल बिग बॉस की कैप्टन है और उन्हें एक मौका मिल चुका है तो किसी अन्य सदस्य को ये मौका मिलना चाहिए. वहीं इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच कलह देखने को भी मिली. इन दिनों बदलते मोड़ पर दोनों के रिश्तों में खटास साफ नजर आ रही है.सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की दोस्ती में फूट डालने के लिए रश्मि देसाई, पारस और अरहान साफ घी डालने का काम करते दिखाई पड़ रहे है. वहीं दूसरी बार भी अरहान खान जीते और उन्होंने शहनाज गिल का फोटो तोड़ा.

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -