BB: बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए यह तीन लोग, लड़कों के कम्बल में घुसी यह कंटेस्टेंट!
BB: बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए यह तीन लोग, लड़कों के कम्बल में घुसी यह कंटेस्टेंट!
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार शो बिग बॉस 13 के 12वें दिन घर के लड़कों पर नोमिनेशन की तलवार लटकी और लड़कों के लिए एक नोमिनेशन टास्क हुआ, जिसके आखिरी में तीन मेल कंटेस्टेंट अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए. जी हाँ, इसी के साथ कोएना मित्रा और शहनाज के बीच तीखी नोंक-झोक हुई और शो की शुरुआत में पारस और शहनाज के बीच इस हफ्ते से शुरू हुई अनबन और बढ़ जाती है लेकिन पारस शहनाज से फिर कहते हैं कि ''वह उसे लाइक करते हैं.'' इसी के साथ वह कहते हैं वह माहिरा को केवल अपना अच्छा दोस्त मानते हैं. उसके बाद शहनाज पारस से कहती है कि तुने मुझे हर्ट किया है.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई इस हफ्ते हुई गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करते हैं और इस दौरान आरती सिंह भी सिद्धार्थ और ऱश्मि के बीच सुलह कराने की कोशिश करती हैं और आरती सिद्धार्थ से कहती है कि वो अपना गुस्सा कंट्रोल करें. इसी के साथ बिग बॉस द्वारा दिए टास्क में सभी मेल कंटेस्टेंट्स के नाम के आहे टब रखे थ और फीमेल कंटेस्टेंट के पास मछलियां हैं. वहीं फीमेल कंटेस्टेंट्स को ये मछलियां उन मेल कंटेस्टेंट्स के टब में डालनी है जिन्हें वो नोमिनेट करना चाहती हैं और गेम के आखिर में जिस कंटस्टेंट के टब में सबसे कम मछलियां होंगी उसकी ब्लैक रिंग हटा दी जाएगी.

उसके बाद इस गेम के अंत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के टब में सबसे कम मछलियां थी और इस दौरान अबु मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए. वहीं टास्क के दौरान कोएना मित्रा और शहनाज गिल के बीच तीखी नोंकझोक हुई और कोएना शहनाज को अनपढ़ कहती है. वहीं उसके बाद कोएना शहनाज के लिए कहती हैं कि ''गेम में बने रहने के लिए लड़कों के कम्बल के अंदर घुसी रहती हैं.'' इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा भी आपस में लड़ने लगते हैं.

बाथरूम बिना लॉक किए नहा रहे थे सिद्धार्थ डे तभी घुस गई यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ़ मना, कहा- 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं...'

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बेहद सेक्सी फोटो किया शेयर, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -