बॉयफ्रेंड आसिम संग छुट्टियां मनाती नजर आईं हिमांशी खुराना
बॉयफ्रेंड आसिम संग छुट्टियां मनाती नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दिलों को जीतने वाली और रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए-नए लुक से फैंस को मदहोश कर देती हैं। अब इन दिनों अदाकारा समंदर के बीच पर क्रूज पर छुट्टियां मनाती नजर आई। हाल ही में इंटरनेट पर साझा हुई कुछ तस्वीरों में यहां उनके साथ एक्टर आसिम रियाज भी नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे असिम और हिमांशी अक्सर अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

दोनों को आए दिन साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है। अब इन दिनों असिम-हिमांशी एक साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे हालाँकि अब दोनों लौट आए हैं। फिलहाल हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वेकेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में हिमांशी ब्लैक कलर की ट्राउजर के साथ ब्लैक ब्लेजर पहने दिख रहीं हैं। वहीं उनके बाल स्ट्रेट दिख रहे हैं और मेकअप भी परफेक्ट है। अब फैंस अच्छे-अच्छे कमेंट कर हिमांशी के इस लुक की तारीफ़ कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा है, 'फुल क्लासी लुक'। वैसे हिमांशी इन तस्वीरों में भले ही अकेली दिख रहीं हो लेकिन छुट्टियां वह अपने खास दोस्त असिम रियाज के साथ मनाने गईं थीं। आप जानते ही होंगे असिम-हिमांशी बिग बॉस 13 में एक साथ नजर आए थे। दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही दोनों के जल्द सगाई करने की खबर आई थी। हालाँकि दोनों ने इस बात से इंकार किया था। वहीं इस साल हिमांशी ने आसिम के परिवार के साथ ईद मनाई, और दोनों ने वहां से भी कई फोटोज शेयर किये थे।

निवेशकों की बल्ले-बल्ले, Sensex पहली बार 60 हज़ार के पार, Nifty भी इतिहास रचने को तैयार

कोरोना: जरा सी चूक बढ़ा सकती है खतरा, 24 घंटों में फिर 30 हजार से अधिक मामले आए सामने

इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -