BB13 : शहनाज़ से इर्रिटेड हुए सिद्धार्थ, कहा-'तुम जैसे लोग मुझे अपनी...
BB13 : शहनाज़ से इर्रिटेड हुए सिद्धार्थ, कहा-'तुम जैसे लोग मुझे अपनी...
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस में शहनाज गिल का हर वक्त कुछ न कुछ कहते रहना और परेशान करना अब सिद्धार्थ शुक्ला के बर्दाश्त से बाहर होता दिख रहा है इसके अलावा अब यही बात उन्होंने खुलकर कह भी डाला है। वही 'बिग बॉस 13' के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज बेड बदलने को लेकर बातचीत करते नजर आते हैं। फिलहाल , शहनाज कहती हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं और वह बेड बदलना नहीं चाहती हैं। सिद्धार्थ उनकी बातों पर बिल्कुल भी रिऐक्ट नहीं कर रहे है । वही अब शहनाज फिर उनसे उगलवाने की कोशिश कर रहीं है और कहती हैं कि वह उसे इग्नोर क्यों कर रहे? सिद्धार्थ कहते हैं कि वह उन्हें इरीटेट न करें।

इसके अलावा शहनाज फिर भी नहीं रुकती हैं और कहती हैं कि बेड चेज करने की सोचने की हिम्मत कैसे हुई। वही सिद्धार्थ कहते हैं कि वह कम्फर्टेबल नहीं हैं उनके साथ। इसके बाद सिद्धार्थ यह भी कहते हैं, 'मैं अब तक ये सब इसलिए इग्नोर कर रहा था क्योंकि मुझे लगता था कि यह तुम्हारी क्यूटनेस है, परन्तु मैं सीरियस हूं और तुम्हें यह बात समझनी पड़ेगी। 'शहनाज कहती है कि वह भी कोई जोक नहीं मार रही है । सिद्धार्थ कहता है, 'देखो शहनाज, मुझे पता है कि मैं तुमसे अटैच्ड हूं, परन्तु तुम जैसी हो वैसे लोग मुझे पसंद नहीं हैं। बहुत टाइम से लगभग 3 महीने से तुम्हारा बचपना समझ कर बहुत सी चीजें इग्नोर करता रहा। अब ये तुम्हारा बचपना नहीं है, ये चीज मैं अच्छे से जान चुका हूं। मेरे जो दोस्त होते हैं वो ऐसे नहीं होते है। मैं वैसे लोगों से दूर रहता हूं। 

मुझे तुम जैसे लोग पसंद ही नहीं और अब मैं तुम्हें बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता है। तुम जो भी कर रही हो वो सही नहीं है और तुम्हें इससे परेशानी होगी और तुम ऐसा मत करो।' वही शहनाज कहती हैं कि वह इस तरह रिश्ते नहीं तोड़ सकते है । वह कहती है कि कुछ तो ऐसा है, जिसकी कारण से वह इस तरह से रिऐक्ट कर रहे। वह सिद्धार्थ से यह भी कहती हैं कि उन्हें उनकी फीलिंग्स की सम्मान करना चाहिए। वही वह कहती हैं, 'कोई भी आता है तो पहले मेरा नाम लेता है तुम्हारे साथ। ...और मैंने जो तुम्हारे लिुए फुद्दू सी हरकतें की हैं न अपने आपको मार के... छोटी सी बात पर जो एंड में आकर मैंने किया है तुम्हारे लिए उसके लिए मुझे खुद पर शर्म आ रही है।'इसके साथ ही  सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि वह अपना यह दुखड़ा कैमरे का सामने करें उनके सामने नहीं है । उन्होंने कहा, 'तुम अच्छी हो और मैं बुरा, प्लीज़ मुझसे दूर रहो।'

बिग बॉस 13 छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'असीम को रहने दो मुझे निकालो...'

सनी हिंदुजा करेंगे इस टीवी सीरियल में धमाकेदार एंट्री, कर चुके है यह शानदार वेब सीरीज

BB13 : शहनाज़ ने किस कर गौतम गुलाटी को किया परेशान, सोशल मीडिया पर अभिनेता ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -