पत्नी के बिना ही पराग त्यागी ने मनाया उनका जन्मदिन, शेयर किया वीडियो
पत्नी के बिना ही पराग त्यागी ने मनाया उनका जन्मदिन, शेयर किया वीडियो
Share:

हम सभी जानते हैं कि जो हमे प्रिय लगते हैं जब वह हमसे दूर जाते हैं तो हम उनके कई पलों को अकेले ही मना लेते हैं. ऐसे हाल ही में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने किया. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी का 37वां जन्मदिन अकेले ही मना लिया है. जी दरअसल उनकी पत्नी शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 के घर में हैं और वहां उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन मनाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on

ऐसे में इस मौके को खास बनाने के लिए पराग त्यागी ने अपनी पत्नी की याद में केक काटा है और एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में पराग त्यागी ने एक क्यूट सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ''मेरी परी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. ऐसे शब्द ही नहीं बने हैं जो यह बयां करने में मेरी मदद कर सकें कि मैं तुमसे कितनी मोहब्बत करता हूं. मेरी पत्नी तुम्हें जन्मदिन की बधाई. जब मैं तुम्हें बिग बॉस में देखता हूं, तो मुझे गर्व होता है.. तुम शेरनी हो... मेरी शेरनी आगे बढ़ो और अपना नाम कमाओ...''

आप सभी को बता दें कि इस समय शो में शेफाली जरीवाला अच्छा खेल रही हैं और हाल में टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी शो में गई थीं, और उन्होंने शेफाली जरीवाला को 'मैनूपुलेटर' कहकर पुकारा था. इसी के साथ काम्या पंजाबी ने शेफाली जरीवाला को सिद्धार्थ शुक्ला और आसमि रियाज की दोस्ती तोड़ने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया था.

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

मां श्वेता तिवारी से काफी आगे निकलीं पलक, इस पहले नही देखी होगी ऐसी झलक

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -