BB13: सलमान खान संग रोमांस कर चुकी हैं रश्मि देसाई, वायरल हुआ ये वीडियो
BB13: सलमान खान संग रोमांस कर चुकी हैं रश्मि देसाई, वायरल हुआ ये वीडियो
Share:

बिग बॉस के इस बार के सीजन में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई सबने देखी है, लेकिन टीवी पर दोनों की केमिस्ट्री भी खूब प्रचलित हुई थी. 13 फरवरी को रश्मि देसाई अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. इस बीच रश्मि और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक क्लिप वायरल हो रही है.

बता दें की ये क्लिप एक ऐड की है, जिसमें रश्मि देसाई और सलमान खान दिखाई दे रहे हैं. ये ऐड काफी पुराना है, लेकिन रश्मि के फैन्स को उनके बर्थडे के मौके पर अचानक याद आ गया है. रश्मि देसाई ने इससे पहले ये ही वीडियो क्लिप शेयर किया था. सलमान खान के बर्थडे के मौके पर रश्मि ने ये वीडियो शेयर किया गया था. अब रश्मि के फैन्स इसी वीडियो का इस्तेमाल कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने के साथ ही अपने गेम पर पूरा फोकस किया था, लेकिन इस बीच उनके दोस्त अरहान खान भी आए थे. यहां अरहान खान ने रश्मि देसाई को प्रपोज किया था. रश्मि ने भी उनके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं. हालांकि बाद में वीकेंड का वार में सलमान खान ने अरहान खान की पर्सनल लाइफ के कुछ राज बन्हि खोले थे. बाद में दोनों के बीच चीजें काफी खराब होती नजर आ रही थीं, लेकिन रश्मि को मनाने के लिए खुद सलमान खान भी बिग बॉस के घर में आए थे. अब शो भी अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है. ग्रैंड फिनाले के लिए कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों में भी बज बना हुआ है.

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना

BB13 : लड़ते-झगड़ते बीता ये सीजन, आरती सिंह की जर्नी वीडियों ने किया भावुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -