अब तक के माहिरा शर्मा के सभी ट्विटर अकाउंट्स को बताया फर्जी
अब तक के माहिरा शर्मा के सभी ट्विटर अकाउंट्स को बताया फर्जी
Share:

टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन से भारत भर में मशहूर हो चुकी प्रतियोगी माहिरा शर्मा ने अपने नए ट्विटर अकाउंट की घोषणा कर दी है। वहीं यह ट्विटर अकाउंट नया इसलिए भी है क्योंकि माहिरा शर्मा कभी ट्विटर पर थीं ही नहीं। वे अब तक फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग अपने जीवन के शानदार पलों को अपने प्रशंसकों के बीच साझा करने के लिए किया करती थीं। उनके प्रशंसकों के लिए यह एक अच्छी खबर है कि माहिरा शर्मा अब ट्विटर पर भी मिलेंगी। वहीं माहिरा ने ट्विटर पर अब तक चले आ रहे अपने अकाउंट को फर्जी बताया है। वहीं उनका कहना है कि '@mahirasharma_' को ट्विटर पर उनके प्रशंसकों ने बनाया है। 

इसके साथ ही अब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल की घोषणा की है जो कि '@_mahirasharma' है। वे अपने तेजी से बढ़ रहे प्रशंसकों से ट्विटर पर बात करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। अपने ट्विटर अकाउंट की घोषणा करते हुए माहिरा कहती हैं, '@_mahirasharma' मेरा ऑफिशियल ओरिजिनल अकाउंट है। इसके अलावा बाकी जितने भी अकाउंट टि्वटर पर चल रहे हैं, वह मेरे फैंस के बनाए हुए हैं। वह सब फर्जी हैं। मैं उन अकाउंट के साथ कोई वास्ता नहीं रखती हूं। फिलहाल , मैं अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर बात करने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं और मुझे खुशी है कि अब मुझे इस नए अकाउंट के साथ उनसे जुड़ने का मौका मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'माहिरा के फैंस ने भी उनके अकाउंट को बड़ी ही चालाकी से अब तक चलाया है। वहीं उन्होंने अकाउंट के बायो में भी उन्हीं का पसंदीदा वाक्य 'गुड वाइब्स ओनली' लिखा है। बता दें कि माहिरा टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन का हिस्सा रही हैं।इसके साथ ही  जिसको हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान ने होस्ट किया है। माहिरा अपने एक प्रतिद्वंदी पारस छाबड़ा को लेकर आजकल खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उन्होंने पारस के साथ हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' भी किया है।

40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए रामायण के भरत

TRP में दूरदर्शन नंबर 1 चैनल

रामायण का पहला एपिसोड 2 हफ्ते में हुआ था तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -