Bigg Boss 13 : प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े सवालों में नही है कोएना मित्रा का इंट्रेस्ट, जानिए पूरी बात
Bigg Boss 13 : प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े सवालों में नही है कोएना मित्रा का इंट्रेस्ट, जानिए पूरी बात
Share:

एक बार फिर से लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेकर चर्चा में आ गई हैं. वैसे, कोएना की एक्टिंग और फिल्मी करियर को लेकर चर्चा भले ही कम होती हो, लेकिन उनकी गलत प्लास्टिक सर्जरी की चर्चा अब तक उनका पीछा नहीं छोड़ती है. एक्ट्रेस ने खुद ये माना है कि भले ही इस बात को कई साल बीत चुको हों, लेकिन लोग आज भी उनसे उनकी गलत प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कई सवाल जवाब किए गए है.

मीडिया हाउस से ‘बिग बॉस’ के घर में जाने को लेकर कोएना ने खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है.कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो. यह मेरी कहानी का एक हिस्सा इसलिए मुझे कभी इस बारे में बात करने में हिचकिचाहट नहीं होती. मैंने इस बारे में बयान दिया और यही वजह है कि ये मेरा पीछा नहीं छोड़ता. भले ही इस बात को 8-9 साल बीत चुके हों, लेकिन लोग आज भी मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते’.

अपने बयान में आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘केवल महिलाओं से ही कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में क्यों सवाल किए जाते हैं? आप हमारी इंडस्ट्री के 60 और 50 साल के हीरो को देखिए. वो आज भी वैसे ही लगते हैं जैसे 20 साल के हों, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता’. एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर इस बारे में कोई मुझसे बिग बॉस के घर में प्यार से पूंछेगा तो मुझे बताने में कोई दिक्कत नहीं होगा. लेकिन अगर किसी ने मुझपर इसे लेकर अटैक किया तो मुझे उसे कुछ बताने में कोई इंट्रेस्ट नहीं होगा. क्योंकि ये मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरी जिंदगी और मेरी जिंदगी की कहानी है इससे किसी को कोई मतलब नहीं रखना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -