बिग बॉस 13 में एंट्री लेगा बिग बॉस 12 में दिखा यह स्टार
बिग बॉस 13 में एंट्री लेगा बिग बॉस 12 में दिखा यह स्टार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है और इस शो को लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं. ऐसे में इस रियलिटी शो की फिलहाल तैयारियां शुरु हो चुकी है और इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें इस वक्त सुर्खियों में हैं. वहीं एक्ट्रेस जरीन खान के बाद इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एक्टर करण पटेल का नाम सामने आया है, लेकिन एक्टर ने इन सभी बातों को खारिज कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक्टर ने बताया कि किसी ने भी उन्हें इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया है.

जी हाँ, हाल ही में खबरें आ रहीं थीं कि बिग बॉस 13 के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, जय भानुशाली और माही विज को कंटेस्टेंट के लिस्ट में शामिल किया जा रहा है और केवल इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया था कि एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और रीना द्विवेदी और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों में से एक शो में एंट्री कर सकते हैं लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है.

वहीं कुछ दिनों पहले ही इस लिस्ट में ये हैं मोहब्बतें के स्टार करण पटेल का भी नाम सामने आने लगा लेकिन उन्होंने पहले ही सफाई दे दी. जी हाँ, उन्होंने कहा वह इस शो के लिए अप्रोच नहीं हुआ है. आपको बता दें कि करण पिछले सीज़न में आ चुके हैं और जब उनकी एंट्री हुई थी तो वह लोगों ने बहुत पसंद की थी लेकिन इस बार कुछ कन्फर्म नहीं है.

इस बार 'हॉरर' थीम के साथ बिग बॉस 13 लेगा एंट्री!

बिग बॉस 13 में जलवे दिखाने के लिए तैयार है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

बिग बॉस से निकलते ही उर्वशी वाणी ने करवाया मेकओवर, अपनाया हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -