खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में नजर आ सकते है बिगबॉस के यह कंटेस्टेंट
खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में नजर आ सकते है बिगबॉस के यह कंटेस्टेंट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता रोहित शेट्टी का एडवेंचरस शो खतरों के ख‍िलाड़ी का सीजन 10 शुरू हो चुका है.इसके साथ ही  शो में सेलिब्रिटीज खतरनाक टास्क करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच बिग बॉस 13 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा ने बताया कि उन्हें खतरों के ख‍िलाड़ी शो के अगले सीजन का ऑफर मिला है. इसके साथ ही जी हां, पारस छाबड़ा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है.एक इंस्टाग्राम लाइव चैट में पारस ने इस बारे में खुलकर बात की. वहीं उन्होंने कहा, 'मुझे खतरों के ख‍िलाड़ी 11 का ऑफर मिला है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे मुझसे शादी करोगे और खतरों के ख‍िलाड़ी 11 शोज के ऑफर बिग बॉस 13 में रहने के दौरान ही मिले थे. तो मैंने सोचा कि पहले मुझसे शादी करोगे करता हूं बाद में खतरों के ख‍िलाड़ी 11 करूंगा. वहीं निर्माताओं ने मुझे खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में इसलिए लेने की सोची क्योंकि मैं बिग बॉस 13 के दौरान काफी डेयरिंग स्वभाव का रहा हूं. वहीं पारस ने इसके अलावा अपने अगले प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका अगला प्रोजेक्ट माहिरा शर्मा के साथ है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा- 'हमें एक पंजाबी फिल्म करने का ऑफर मिला है. फिलहाल बात चल रही है. एक बार लॉकडाउन की यह परेशानी खत्म हो जाए, मैं सबसे पहले आपको इस प्रोजेक्ट के बारे में बताउंगा.' वहीं पारस छाबड़ा के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. अभी हाल ही में माहिरा शर्मा के साथ उनका वीडियो रिलीज हुआ था. वहीं अब उन्होंने फिल्म में भी दोनों के साथ नजर आने का हिंट दिया है. इसके अलावा खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 11 में वे नजर आएंगे या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -