देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 14 को लेकर किया खुलासा, टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट को देखना चाहती हैं
देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 14 को लेकर किया खुलासा, टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट को देखना चाहती हैं
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस का इस बार का सीजन सुर्खियों में बना हुआ है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए है. बीते दिनों खबर ये सामने आई थी शो में देवोलीना भट्टाचार्जी वापस से एंट्री नहीं लेंगी. उन्हें पीठ में जो चोट लगी है उसकी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें बिग बॉस में ना जाने की सलाह दी है. इसी सब के बीच खबरें आने लगीं हैं कि देवोलीना बिग बॉस 14 में आएंगी. अब देवोलीना ने इस पर जवाब दिया है. 

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर ये जानकारी दी है. वीडियो में देवोलीना ने कहा- मेरे लिए ये OMG मोमेंट है. बिग बॉस का 13वां सीजन अभी तक चल रहा है. अभी ये ही खत्म नहीं हुआ है. 14वें सीजन के बारे में हम बाद में बात करेंगे. ये खत्म हो जाए फिर इसके बारे में सोचेंगे.

इसके अलावा देवोलीना ने बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट के बारे में बताया. देवोलीना ने कहा- सबसे पहले असीम, रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पांचवे नंबर पर शेफाली जरीवाला और पारस में से कोई एक. जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी को शो में एक टास्क के दौरान पीठ में चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. पहले देवोलीना ठीक होने के बाद शो में वापस एंट्री लेने वाली थीं. लेकिन उनकी करंट रिपोर्ट्स देखकर डॉक्टर्स ने उन्हें बिग बॉस के घर में ना जाने की सलाह दी है. जब देवोलीना शो से बाहर हुई थी तो उनकी जगह विकास गुप्ता को लिया गया था. अब विकास गुप्ता भी शो से बाहर हो गए हैं. 

BB13 : सिद्धार्थ का जबरा फैन है यह किताब बेचने वाला, शो देखने के लिए रोज करता है यह काम

BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला

कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -