सलमान की फिल्म का ऑफर मिलते ही आसिम ने कहा- 'मुझे अपने आपको तैयार...'
सलमान की फिल्म का ऑफर मिलते ही आसिम ने कहा- 'मुझे अपने आपको तैयार...'
Share:

एक्टर सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में जो भी प्रतियोगी भाग लेते हैं, उनके बारे में आम धारणा यह रहती है कि उनका करियर खत्म होने की कगार पर है, इसी वजह से वो भाईजान के शो का हिस्सा बने हैं। फिलहाल इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता है कि इस शो ने कई सारे प्रतियोगियों के करियर बना दिए हैं।वहीं ऐसे ही प्रतियोगियों की लिस्ट में अब असीम रियाज का नाम शामिल होने जा रहा है। असीम रियाज ने भले ही बिग बॉस 13 को जीता ना हो परन्तु उन्होंने इसके माध्यम से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है।

हाल में असीम रियाज ने बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात की और बताया कि वो बिग बॉस 13 के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त होने जा रहे हैं। इसके साथ ही वो जल्द ही बोहेमियां के साथ एक म्यूजिक वीडियो शुरू करने जा रहे हैं और हिमांशी खुराना के साथ भी वो एक गाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इन प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ असीम रियाज भाईजान की एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। असीम रियाज ने बीबीसी से बात करते हुए कहा है कि, 'सलमान सर  ने मेरे पापा को एक फिल्म के बारे में बताया है, जिसकी प्लानिंग वो कर रहे हैं।

वहीं  मेरे ख्याल से मैं इसका हिस्सा बनूंगा परन्तु मुझे अपने आपको ऐसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए तैयार करना होगा। यदि कोई मुझ पर भरोसा करता है तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उस पर खरा उतरूं।' आपकी जानकारी के लिए बता दें असीम रियाज बिग बॉस 13  के सबसे मशहूर प्रतियोगियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने टॉप 2 में जगह बनाई थी| वहीं शो के विजेता को लेकर बहुत सारा विवाद हो रहा है और लोगों का कहना है कि भले ही ट्रॉफी सिद्धार्थ शक्ला के हाथ लगी हो परन्तु विजेता के खिताब के असली हकदार असीम रियाज ही हैं।

दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी को लेकर इमोशनल हुए शोएब इब्राहिम, लिखा- 'मैं तुमसे बहुत ज्यादा...'

मुझसे शादी करोगे: अब भी सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल करती हैं प्यार, कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है: काम खत्म होते ही मस्ती के मूड में नजर आई पूरी स्टारकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -