सिद्धार्थ पर जमकर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- 'एक लड़की पर इतना गुस्सा...'
सिद्धार्थ पर जमकर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- 'एक लड़की पर इतना गुस्सा...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में शो में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग और चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं पर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को फैन्स और सेलेब्स से मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं. इस समय बहुत से ऐसे लोग हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला के गेम की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो उनके एग्रेसिव बिहेवियर और महिलाओं के साथ बदतमीजी करने के लिए उन्हें लताड़ भी रहे हैं और उनपर गुस्सा हो रहे हैं.

हाल ही में उन्ही की तरह कृष्णा अभिषेक ने भी सिद्धार्थ को भला बुरा कहा है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर महिलाओं के साथ खराब बर्ताव करने के लिए उनपर निशाना साधा है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा- ''सिद्धार्थ को सोचना चाहिए कि एक लड़की पर इतना गुस्सा होना शायद ऑडियंस भी पसंद नहीं करेगी. कृष्णा ने कहा कि अगर वो सिद्धार्थ शुक्ला की जगह गेम में होते तो वो कभी लड़कियों से इस तरह से बर्ताव नहीं करते.''

आप सभी को बता दें कि कृष्णा अभिषेक इससे पहले भी कई बार सिद्धार्थ शुक्ला पर उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर के लिए खरी खोटी सुना चुके हैं और अपनी बहन आरती सिंह से सिद्धार्थ से दूर रहने की अपील कर चुके हैं. वहीं अब बात करें शो की तो शो से अरहान दूसरी बार आउट हो चुके हैं और घर से निकलने के बाद उन्होंने रश्मि और असीम को घर का विनर बताया है.

इन दो लोगों को बिग बॉस 13 का विनर मानते हैं अरहान

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

अब नए साल में टीवी देखना हो सकता है और भी आसान, ट्राई नियमों में कर सकता है परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -