बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत का दिखा ग्लैमरस अवतार, शेयर की ये फोटोज
बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत का दिखा ग्लैमरस अवतार, शेयर की ये फोटोज
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब दलजीत ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हुई हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस  दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस बीच साइड पर खड़ी हुई हैं. वो ग्रीन कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं. बैक फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पोज भी दिया हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

फोटोज शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा- अपने कल को आपने आज पर हावी मत होने दो. आगे बढ़ो. इसके अलावा एक तस्वीर शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा- जब नई उम्मीदों के साथ नए सफर की शुरुआत होती है तो एक घबराहट और बहुत सारी एक्साइटमेंट होती है. बस उसी एक्साइटमेंट के साथ हुई है आज की शुरुआत.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर दिलजीत दोसांझ के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं, कुलवधु, कमायत की रात, छूना है आसमान जैसे शोज किए हैं. इन दिनों वो गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में नजर आ रही हैं. इस शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. वो बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं. शो में जब उन्होंने एंट्री ली थी तो उनसे काफी उम्मीदें थीं. लेकिन शो में वो अपना चार्म नहीं दिखा सकीं और जल्द ही शो से बाहर हो गईं थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -