विवादों से है इस टीवी एक्टर का गहरा नाता, मिला बिग बॉस 13 का ऑफर
विवादों से है इस टीवी एक्टर का गहरा नाता, मिला बिग बॉस 13 का ऑफर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इन दिनों टीवी पर अपने जलवे दिखा रहे हैं. जी हम बात कर रहे हैं सलमान खान की जो जल्द ही अपने विवादित टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 को लेकर आने वाले हैं. उनके इस शो से जुडी नई अपडेट्स आए दिन आती रहती है. ऐसे में इन दिनों इस शो में नजर आने वाले लोगों के नाम खुलते जा रहे हैं. जी हाँ, इन सभी के बीच पहला नाम बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे का आया और अब दूसरा नाम भी सामने आ चुका है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाला दूसरा चेहरा एक टीवी स्टार का है.

जी हाँ, खबरें हैं कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस शो में नजर आने वाले हैं. आप सभी ने सिद्धार्थ को टीवी सीरियल बालिका वधू में देखा होगा इसी के साथ आप सभी ने आखिरी बार सिद्धार्थ को दिल से दिल तक शो में देखा होगा. बालिका वधु में सिद्धार्थ शुक्ला आनंदी के दूसरे पति के रुप में दिखे थे और वह टीवी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं. खबरों के मुताबिक़ सिद्धार्थ उस समय भी सुर्ख़ियों में आए थे जब उनका क्रिएटिव प्रोड्यूसर से विवाद हुआ था. वहीं इस दौरान उन पर मिस बिहेव के भी आरोप लगे थे.

वैसे विवादों से सिद्धार्थ का भी गहरा नाता रहा है शायद यही वजह है कि उन्हें बिग बॉस का न्योता मिला है. वैसे अब बिग बॉस में आने के बाद असल जिंदगी में सिद्धार्थ शुक्ला कैसे हैं, ये सब साफ हो जाएगा. अब सभी को अगले कंटेस्टेंट के नाम का इंतज़ार है जो जल्द सामने आएगा.

आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

मनीष रैसिंघण : यह शॉर्ट फिल्म ऑस्कर में हुई क्वालिफाई

Nokia 7.2 होगा पुराने वर्जन का अपग्रेड रूप, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -