बिग बॉस13 फिक्स्ड होने के वजह से जॉब छोड़ने वाली इम्पलॉई के बयान पर चैनल ने दी सफाई
बिग बॉस13 फिक्स्ड होने के वजह से जॉब छोड़ने वाली इम्पलॉई के बयान पर चैनल ने दी सफाई
Share:

बिग बॉस 13 के फिनाले वाले दिन एक लड़की का ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें उसने यह क्लेम किया हुआ था कि वो कलर्स चैनल इसलिए छोड़ रही है क्योंकि बिग बॉस 13 के निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का मन पहले से ही बनाके रखा हुआ था. इस लड़की के ट्वीट के बाद इस बात को और भी हवा मिल गई थी कि सलमान खान का शो फिक्स्ड है. हालांकि अब इस लड़की के ट्वीट पर चैनल ने अपनी सफाई जारी कर दी है और कहा है कि उन्होंने इस लड़की को हायर ही नहीं किया हुआ था.

कलर्स चैनल ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट करके यह बताया है कि, जो लड़की इंटरनेट पर यह दावा जो कर रही है कि उसने चैनल केवल इसलिए छोड़ा है क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13  के विनर बने हैं, वो कभी हमारे साथ जुड़ी हुई नहीं थी. कलर्स चैनल के आधिकारिक बयान के मुताबिक, 'हम कलर्स की तरफ से यह बात आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि फरीहा नाम की जो लड़की यह दावा कर रही है कि वो हमारे साथ जुड़ी हुई थी, वो गलत हैं. हमें इस लड़की का कलर्स के साथ जुड़े होने का कोई सबूत नहीं मिला है. हम बिग बॉस 13 के फैंस और दर्शकों से गुजारिश करना चाहेंगे कि इंटरनेट पर मिल रही खबरों को जरूर जांचें और उसके बाद ही भरोसा करें. '

बता दें कि फरिहा ने कुछ दिनों पहले अपने ट्विटर अकाउंट से ये ट्वीट किया था कि, 'मैंने कलर्स चैनल के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का निर्णय ले लिया है. मैंने यहां बहुत कमाल का काम किया है लेकिन मैं एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर अपने आपको छोटा नहीं बना सकती हूं. चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है, जबकि उन्हें कम वोट्स मिले हैं. माफ कीजिए मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती हूं. ' फरिहा कि इस ट्वीट के बाद इंटरनेट पर लोगों ने कलर्स चैनल पर जमकर नाराजगी जताई थी लेकिन अब बिग बॉस 13  ने फरिहा के दावों की धज्जियां उड़ा दी हैं.

हेटर्स पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, पोस्ट कर लिखा- 'मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं...'

एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीता था यह स्टार, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -