Bigg Boss 13: लड़कों के हाथ में है लड़कियों की किस्मत का फैसला, यहाँ देखे वीडियो
Bigg Boss 13: लड़कों के हाथ में है लड़कियों की किस्मत का फैसला, यहाँ देखे वीडियो
Share:

बिग बॉस 13 में हाल ही में एक कंटेस्टेंट्स का शो में सफर खत्म हो गया है. पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे के मुकाबले कम वोट पाकर अबू मलिक घर से इस हफ्ते बेघर हो गए हैं.इस हफ्ते एक साथ डबल एलीमिनेशन होने वाले थे लेकिन सलमान खान ने एक ट्विस्ट के चलते लड़कियों को एक लड़के को बचाने का मौका दिया था. अब इस हफ्ते फिर पासा पलट गया है क्योंकि अब लड़के लड़कियों को नॉमिनेशन से बचाएंगे.

पर्पल ड्रेस में क़यामत बिखेरती नजर आईं शिबानी दांडेकर, इंटरनेट पर लगी आग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें लड़के लड़कियों को बचाने के लिए जी तोड़ कोशिशों में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि गार्डन एरिया में एक बड़ा गुलाब का फूल रखा गया है. बारी बारी बज़र बजने पर लड़कों को सबसे पहले रोज हासिल करके किसी एक ऐसी लड़की को देना है जिसे वो इस हफ्ते सेफ करना चाहते हैं.शेयर की गई वीडियो में दिखाया गया है कि आसिम रियाज़ आरती सिंह को रोज़ दे रहे हैं. पारस छाबड़ा ने रोज हासिल करने के बाद माहिरा खान को रोज दिया है. बाद में दिखाया जा रहा है कि शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई के बीच भी रोज को लेकर ​विवाद हो जाता है.

सामने आया नागिन 4 की नागिनों का नाम, सुनकर खुश हो जाएंगे आप

इसके अलावा आगे वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि सभी लड़कियां लड़को के नाम ले रही हैं, हांलाकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि ये नाम नॉमिनेशन के लिए हैं या रिपोर्ट कार्ड के लिए. बीते दिन पॉवर कार्ड टास्क में पारस ने आरती को कन्फ्यूज़ बताते हुए उनकी डोल को काले पानी में डाला था.इस पर आरती ने पारस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें में भले ही कन्फ्यूज़ लगती हूं, लेकिन में इस बार कन्फ्यूज़ नहीं हूं, इसी के साथ आरती ने पारस को नॉमिनेट किया है. अब देखना होगा इस हफ्ते कौन से सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने वाले है.

Bigg Boss 13 : अबु मलिक घर से हुए बेघर, जाने पूरी कहानी

कार्तिक से नफरत करने लगेगा कैरव, वेदिका का राज खुलते ही आएगा बड़ा ट्विस्ट

पति संग रॉयल राजस्थानी लुक में चारु असोपा ने करवाया बेहतरीन फोटशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -