BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला
BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में कई बार ऐसे मौके आए जब सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को लड़ता हुए देखा गया है। वहीं इन दोनों को लड़ते हुए देख ऐसा लगा दोनों के बीच दोस्ती होने की गुंजाइश बिल्कुल भी नहीं है। इसके अलावा समय के साथ इन दोनों के रिश्ते में कुछ कड़वाहट कम हुई जिसकी वजह बिग बॉस के दिए गए टॉस्क हैं। फिलहाल इन टॉस्क के दौरान घरवालों को इन दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिला जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। जानिए बिग बॉस के घर में कब-कब रोमांटिक हुए सिद्धार्थ और रश्मि।

वीडियो टास्क
सिद्धार्थ और रश्मि को एक टॉस्क दिया गया था। वहीं इस टास्क में दो टीम थीं। दोनों टीम को एक ही गाने पर रोमांटिक वीडियो बनाना था। सिद्धार्थ और रश्मि के गाने का शहनाज ने निर्देशन किया था। इसके अलावा इन दोनों ने 'साथिया' फिल्म के 'ऐ उडी उडी उडी' गाने पर रोमांटिक फोटोशूट किया था जो काफी चर्चा में रहा था। 

कुरकुरे टॉस्क
बिग बॉस ने घरवालों को कुरकुरे टास्क दिया था। इस टास्क में भी घरवालों को दो टीम में बांटा गया था। उस समय भी सिद्धार्थ और रश्मि देसाई एक ही टीम में थे। ये दोनों टॉस्क के दौरान कपल बने थे। इस टॉस्क में भी दोनों रोमांस करते दिखे थे। 

सिद्धार्थ ने किया रश्मि से फ्लर्ट
अरहान खान के घर से बाहर जाने के बाद सिद्धार्थ एक बार रश्मि से फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए थे। इसके अलावा रश्मि लिविंग एरिया में अकेली बैठी हुई थीं। तभी सिद्धार्थ उनके पास आए और उन्हें देखने लगे। दोनों के बीच कुछ देर तक बात भी हुई जिसने सभी घरवालों का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

रश्मि को अपने हाथों से पिलाया पानी 
जब घरवालों से उनके परिवार वाले मिलने आए थे तो रश्मि देसाई भावुक हो गई थीं। तब सिद्धार्थ की मां जैसे ही घर से बाहर गई थीं तो वो रोने लगी थीं। इसके बाद सिद्धार्थ उनके पास गए थे और उन्हें चुप कराया था। टॉस्क की वजह से रश्मि खुद से पानी नहीं पी सकती थीं। इसलिए सिद्धार्थ आए और उन्होंने रश्मि को खुद से पानी पिलाया था । 

BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

BB13: फिनाले में इस ट्विस्ट के साथ परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली

दो महीने में हुई इन आठ सितारों की शादी, बंधे सात जन्मों के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -