Bigg Boss13: गुत्थी की याद में विशाल आदित्य सिंह ने की ये हरकत, असीम ने दिया मजेदार रिएक्शन
Bigg Boss13: गुत्थी की याद में विशाल आदित्य सिंह ने की ये हरकत, असीम ने दिया मजेदार रिएक्शन
Share:

बिग बॉस के घर में वैसे तो आए दिन कोई न कोई मेहमान आता रहता है. लोग बिग बॉस के घर में आते हैं और चले जाते हैं. जिसके बाद घर के लोग उनको भूल जाते हैं, लेकिन एक ऐसा मेहमान है जिसको घरवाले चाह कर भी भुला नहीं पा रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी थी. बिग बॉस के घर के लोग चाहते हैं कि, गुत्थी एक बार फिर से घर में उनसे मिलने के लिए आए. गुत्थी ने तो घरवालों पर अपना ऐसा असर छोड़ दिया है जिसकी वजह से विशाल आदित्य सिंह खुद को ही गुत्थी समझने लग गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जी हां, सही सुना आपने.... सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 का अनदेखा वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह और असीम रियाज आपस गुत्थी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में असीम विशाल से कहते नजर आ रहे हैं कि, यार तू गुत्थी बन जा. जिसके बाद विशाल आदित्य सिंह दुपट्टा लेकर गुत्थी की नकल बनाने लग जाते हैं और बताते हैं कि, गुत्थी किस तरह से दुपट्टा लहराते हुए हवा में उड़ाती हैं. 

विशाल की इन हरकतों को देखकर असीम और शहनाज जोर जोर से हंसते नजर आते हैं. विशाल को देखकर शहनाज बोल रही है कि, मुझको तो मजा तभी आता है जब शो में गुत्थी आती है. असीम और विशाल भी शहनाज की हां में हां मिलाते नजर आ रहे हैं.जिसके बाद शहनाज कह रही है कि, सुनील ग्रोवर गुत्थी बनकर कमाल लगता है. उसको एक बार फिर से बिग बॉस 13 के घर में आना चाहिए. विशाल का भी मानना है कि, मशहूर गुलाटी और गुत्थी दोनों ही किरदार में सुनील ग्रोवर जबरदस्त लगते हैं.

संजीवनी 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अंजली को सिड के खिलाफ भड़काते दिखेगा वर्धान

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में विराज - प्रेरणा की शादी में होगा बड़ा हादसा, कोमोलिका ने चली नई चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -