पैसों वाला बैग लेकर बेघर होंगे असीम रियाज, ट्वीट से खुली सच्चाई!
पैसों वाला बैग लेकर बेघर होंगे असीम रियाज, ट्वीट से खुली सच्चाई!
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन होस्ट हैं जिन्हे आप बिग बॉस 13 में देख ही रहे होंगे। बिग बॉस 13 का फिनाले आने में कुछ ही समय बचा है और अब खबर आ रही है जो असीम को लेकर है। जी दरअसल खबर है कि असीम रियाज ही वह शख्स है जोकि पैसों वाला सूटकेस लेकर घर से बाहर आ सकते है। मिली खबर के मुताबिक यह खबर असीम रियाज से जुडी है और उनके फैंस को हैरान कर सकती है।

यह खबर उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है और कई फैंस इससे काफी निराश भी हो चुके है कि आखिर खेल के आखिरी पड़ाव पर आकर असीम रियाज ऐसा कैसे कर सकते है भला ? वैसे हाल ही में असीम रियाज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस राहत की सांस जरुर लेंगे। जी दरअसल असीम रियाज के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और उसमें लिखा गया है कि ''किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए।।।असीम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है। ये स्ट्रेटजी सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है। असीम रियाज को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए।''

खबरें यह भी हैं कि मेकर्स शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर में रहे है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला शो ही शो के विनर बनेंगे लेकिन असीम भी पीछे नहीं है उन्हें फैंस का सपोर्ट है।

वैलेंटाइन्स डे पर विवेक ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को दिया ये खास सरप्राइज

BB13 : अपने कंटेस्टंट को वोट देने के लिए फॉलो करें यह स्टेप्स

आदित्य के शर्ट के बटन खोलते हुए उन्हें कमरे में ले गईं नेहा कक्क्ड़, मनाई सुहागरात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -