BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस
BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस
Share:

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले सिर्फ एक ही दिन दूर है. वही सीजन 13 का विनर कौन होगा? ये सवाल हर किसी के मन में है, जिससे जल्द ही पर्दा उठने वाला है.इसके अलावा फिनाले से पहले हर सीजन की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स की जर्नी दिखाई जा रही है. इसके अलावा शो के अपकमिंग एपिसोड में लाइव ऑडियंस के सामने इस सीजन के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट आसिम रियाज की जर्नी दिखाई जाने वाली है. आसिम को अपने सामने देखकर उनके फैन्स खुशी और एक्साइटमेंट से झूम उठेंगे. साथ ही आसिम भी अपने फैन्स की डिमांड पर शर्टलेस हो जाते है.

बिग बॉस मेकर्स ने आसिम का जर्नी वीडियो बहुत ही शानदार बनाया है. इस जर्नी वीडियो में आसिम के हर एक पल को दिखाया जाने वाला है, जिसने उनकी बिग बॉस की जर्नी को यादगार बनाया है. इस वीडियो क्लिप में बिग बॉस आसिम से कह रहे हैं- एक अनजान चेहरा आज बहुत ही लोकप्रिय चेहरा हो गया है.  काफी जाने-माने लोगों के बीच आकर आपने अपना नाम बनाया है. वही अपनी जर्नी वीडियो देखकर आसिम थोड़े भावुक होते भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 में आसिम की जर्नी बहुत ही शानदार रही है. वही शुरुआत में सभी को आसिम एक कमजोर खिलाड़ी लग रहे थे, परन्तु उन्होंने अपनी दमदार पर्सनैलिटी और गेम से अपने लिए बनी लोगों की सोच को पूरी तरह से बदल के रख दिया है.

वही शो में आसिम का हर रूप देखने को मिला. आसिम ने कभी अपने मजाकिया अंदाज से फैन्स को हंसाया तो कभी शो में उन्हें रोता हुआ देखकर उनके फैन्स की आंखें भी नम हो गईं. ऐसे में आसिम ने अपने रैप से भी फैन्स को इंप्रेस किया और लोगों को बताया कि वो टैलेंटेड हैं. इसके अलावा हिमांशी संग आसिम का प्यार देखकर लोगों को एक बार फिर सच्चे प्यार पर यकीन होने लगा है. वही हिमांशी के लिए आसिम की फीलिंग्स देखकर दुनिया उनकी कायल हो गई है. बता दें की एक अनजान शख्स के तौर पर शो में एंट्री करने वाले आसिम रियाज आज दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंटरनेशनल स्टार जॉन सीन का आसिम को सपोर्ट करना एक सपने के सच होने जैसा है. कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स आसिम को शो का विनर बनते देखना चाहते हैं. वही अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या आसिम बिग बॉस सीजन 13 के विनर बनते हैं या नहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

BB13: खुद की जर्नी वीडियो देख रश्मि देसाई के चेहरे पर छाई उदासी

बिगबॉस से पहले अर्जुन कपूर से भी भीड़ चुके है सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या था कारण

BB13: अरहान ने रश्मि से मांगा गिफ्ट, बोले - 'अपना गेम बदला हुआ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -