BB13: असीम के भाई उमर ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना, बोले- 'हिमालय नहीं रेत के पहाड़ हो जो असीम...'
BB13: असीम के भाई उमर ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना, बोले- 'हिमालय नहीं रेत के पहाड़ हो जो असीम...'
Share:

बिग बॉस13 में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा  है.  एलीट क्लब के लिए हुए टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ बुरी तरह से लड़ते हुए दिखाई दिए. असीम संग लड़ाई के बाद सिद्धार्थ बिग बॉस से असीम की बुराई करते हुए नजर आए. 

एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम से लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाकर काफी समझाया गया. इस दौरान सिद्धार्थ ने बिग बॉस से असीम को गलत बताते हुए कहा कि वो उन्हें उकसाते हैं. सिद्धार्थ बिग बॉस से बात करते हुए काफी परेशान नजर आए थे और उन्होंने शो छोड़कर जाने की बात भी कही थी. अब असीम के भाई उमर ने सिद्धार्थ पर निशाना साधा है. सिद्धार्थ की इस हरकत पर असीम के भाई ने एक्टर को खरी खोटी सुनाई है. असीम के भाई उमर ने ट्वीट कर लिखा- अब क्राई बेबी कौन है? बिग बॉस के सामने रोना और उनसे कहना मुझे उसे मारने दो. सच ये है कि आप कायर हो. आप सिर्फ लोगों पर चिल्ला सकते हो और उनकी बेइज्जती कर सकते हो. हिमालय नहीं रेत के पहाड़ हो, जो असीम ने गिरा दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए बिग बॉस ने घरवलों को एक टास्क दिया था. इस टास्क के संचालक असीम बने थे. टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना था, लेकिन विशाल आदित्य सिंह बीच में ही खड़े हो गए. सिद्धार्थ ये बात असीम को बताते हैं तो असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते हुए नहीं देखा है. इस बात पर असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है. लड़ाई के दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, जिसपर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा. वहीं, दूसरे दिन हिना खान के सामने भी असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. घरवालों ने दोनों को अलग करने की कोशिश की. लेकिन सिद्धार्थ-असीम में से कोई भी पीछे नहीं हटना चाह रहा था और दोनों कि लड़ाई बढ़ती गई. 

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की लड़ाई के बीच रश्मि ने मारा ताना, कहा-'सिड बिना वो कुछ भी नहीं है'...

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई में फैंस ने सोशल मिडिया पर जमकर मचाया हल्ला

'कसौटी जिंदगी के 2' फिर से कोमोलिका चलेगी नई चाल, प्रेरणा संग अनुराग को भी उतारेंगी मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -