इस कंटेस्टेंट ने तोड़ा शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, बन सकता है बिग बॉस 13 का विनर!
इस कंटेस्टेंट ने तोड़ा शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, बन सकता है बिग बॉस 13 का विनर!
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं और सभी को लेकर लोग नए-नए ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में बीते सोमवार रात इस शो के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है. जी हाँ, दरअसल बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे के बाद अब बिग बॉस 13 के असीम रियाज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं असीम ने शिल्पा के सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. जी हाँ, अब इससे यह कहा जा रहा है वह बिग बॉस 13 के विनर बन सकते हैं.

 

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक असीम के हैशटैग #UnstoppableAsim ने ट्विटर पर एक मिलियन से ज्यादा ट्वीट क्रॉस कर लिए हैं और इससे पहले शिल्पा शिंदे के हैशटैग #ShilpaShinde को सोशल मीडिया पर खूब रिस्पॉन्स मिला था. वहीं हाल ही में BiggBossCritic3 के नाम से चलने वाले ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया, ''#AsimRiaz, शिल्पा शिंदे के बाद बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट हैं जिन्हें 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट्स मिले हैं. #UnstoppableAsim. मुबारक हो असीम.''

उनकी इस बात से यह साफ हो चुका है कि असीम का सफर बिग बॉस के घर में लंबा होने वाला है और वह विनर भी बन सकते हैं. आप सभी को बता दें कि असीम और सिद्धार्थ शुरुआत से अच्छे दोस्त थे, लेकिन कुछ बड़े झगड़ों के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आ गई और अब दोनों अलग हो चुके हैं. इस समय लोगों को असीम का खेलने का तरीका पसंद आ रहा है और इस कारण से उन्हें सोशल मीडिया पर भारी सपोर्ट मिल रहा है और लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं.

गोविंदा के भांजे कृष्णा ने बताया अपना सपना, इस भूमिका को निभाना है ख्वाइश

Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह

भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -