BB13: असीम की डेटिंग की खबरों पर पिता ने किया सपोर्ट, कहा - 'श्रुति तुली जैसी मासूम लड़की को विवादों...'
BB13: असीम की डेटिंग की खबरों पर पिता ने किया सपोर्ट, कहा - 'श्रुति तुली जैसी मासूम लड़की को विवादों...'
Share:

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 लगातार क्लाइमैक्स की और बढ़ता रहा है. साथ ही दर्शकों के दिलों में बढ़ रहा है ये एक्साइटमेंट की इस बार बिग बॉस विनर का ताज किसके सिर पर होने वाला हैं. घर में सदस्यों के बीच एक दूसरे को हराने के लिए तरह तरह के हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं और ऐसी ही कोशिशों में से एक कोशिश होती है किसी कंटेस्टेंट की छवि खराब करना.

बिग बॉस के हाईवोल्टेज ड्रामा के बीच हमने देखा कि विकास गुप्ता ने बताया कि असीम रियाज का हिमांशी खुराना के अलावा घर के बाहर भी एक कनेक्शन है. इस पर असीम की अच्छी दोस्त श्रुति तुली ने झूठ ठहराया. अब असीम के पिता ने अपने बेटे का सपोर्ट करते हुए कहा कि श्रुति तुली की कही हुई बात विकास के मुंह पर एक तमाचा है. असीम के पिता रियाज अहमद चौधरी ने कहा, "विकास गुप्ता बिग बॉस में सिद्धार्थ का सपोर्ट करने उतरे थे और उन्होंने श्रुति तुली जैसी मासूम लड़की को विवादों में खींच कर गंदा खेल खेलने की पूरी कोशिश की. उन्होंने कहा कि असीम के साथ वह रिलेशनशिप में हैं लेकिन उन्होंने विकास के मुंह पर ये कहते हुए तमाचा जड़ दिया कि उनका असीम के साथ कोई रिश्ता नहीं है. "

जाकारी के लिए बता दें कि श्रुति ने अपने ट्वीट में कहा था कि ये झूठ है. असीम बाहर किसी को डेट नहीं कर रहा है. ये बस उसे हराने की एक और ट्रिक है. असीम ने शो में हिमांशी खुराना को घुटनों पर बैठ कर शादी के लिए प्रपोज किया था और इसके बाद इस कपल को लेकर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है.

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

गोवा में नेहा कक्कड़ ने आदित्य संग गाने की शूटिंग की, भाई टोनी ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -