BB13: भाई कृष्णा को देख भावुक हुई आरती सिंह,गले लगकर बोलीं ये बात
BB13: भाई कृष्णा को देख भावुक हुई आरती सिंह,गले लगकर बोलीं ये बात
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट के लिए ये हफ्ता अच्छा जाने वाला हैं. घर वालों के लिए फैमिली वीक की शुरुआत हो चुकी है. करीबन 4  महीने बाद कंटेस्टेंट्स को अपने परिवारवालों से मिलने का मौका मिलेगा. अपकमिंग शो में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक अपनी बहन से मिलने पहुंचेंगे. इस दौरान दोनों भाई-बहन इमोशनल होते नजर आएंगे. 

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में आरती सिंह को रोते हुए देखा जा सकता है. भाई कृष्णा को देख आरती खुद को रोक नहीं पातीं. वे कृष्णा के गले लगकर खूब रोती हैं. वहीं कृष्णा आरती से कहते हैं कि उन्हें उनपर गर्व है. कृष्णा ने कहा- ''मेरा सबसे बड़ा प्राउड मोमेंट पता है क्या है, जब किसी ने कहा वो देखो आरती का भाई है. तूने बहुत अच्छा गेम खेला है. तूने अपने मान-सम्मान को मेंटेन किया हुआ है. मुझे तुझपर गर्व है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर कर कृष्णा ने खुद को आरती सिंह के भाई के नाम से पहचाने जाने पर खुशी जाहिर की थी. कृष्णा ने लिखा था- ''पिछले दिनों दिल्ली में था. एक शख्स मेरे पास आया और उसने मुझे कहा आप आरती के भाई हो ना. उस वक्त मैंने गर्व महसूस किया. एयरपोर्ट पर, शो पर, हर कोई आरती के बारे में बात करता है. महिलाएं मेरे पास आकर कहती हैं- हम आरती को बहुत प्यार करते हैं. लोग कहते हैं कि सर, हम आरती को देख रहे हैं. वे शो में अच्छा कर रही हैं. एक भाई के लिए ये गर्व का पल है.''फैमिली वीक में माहिरा शर्मा की मां और शहनाज गिल के पिता भी शिरकत करेंगे. माहिरा की मां पारस को सख्त हिदायत देती हैं कि वे उनकी बेटी को गाल पर किस ना करें. वहीं शहनाज गिल के पिता उन्हें पारस छाबड़ा के खिलाफ भड़काते हुए नजर आते हैं. 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद परिवारवालों से मिलना काफी इमोशनल कर देने वाला है. फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

दोबारा नागिन बनने को तैयार है टीवी की यह पॉपुलर एक्ट्रेस, इस नए शो में आएगी नजर

टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल

टीवी एक्ट्रेस शालीन भनोट अपने पूर्व पति के प्यार में पड़ी, नज़दीकियों को देखकर फैंस में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -