बिपाशा के पति को अपने जिगर का टुकड़ा मानती है यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मैं उसे बहुत याद कर...'
बिपाशा के पति को अपने जिगर का टुकड़ा मानती है यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मैं उसे बहुत याद कर...'
Share:

बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है. ऐसे में अब शो में दिन जाते जाते कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी बदलते जा रहे हैं. शो में इन दिनों ड्रामे का डबल डोज चल रहा है और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद शो में एंटरटेनमेंट और लड़ाई- झगड़े पहले से ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के बेहद करीब हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई बिग बॉस की अनसीन फुटेज में आरती सिंह को उनके करीबी दोस्त करण सिंह ग्रोवर के बारे में बेहद दिल छूने वाली बात बोलते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

जी हाँ, हाल ही में सामने आई इस अनसीन फुटेज में आरती वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री करने वाले तहसीन पूनावाला से करण के बारे में बात करती हैं और वीडियो में आरती कहती हैं कि, ''उनके हिसाब से वो अभी तक जितने भी लोगों से मिल चुकी हैं उनमें करण सिंह ग्रोवर सबसे अच्छे इंसान हैं.'' वहीं आगे आरती कहती हैं- ''करण बहुत अच्छा लड़का है. मैंने अपने फोन में उसका नाम भी 'जिगर का टुकड़ा' से सेव किया हुआ है. जब उसका फोन आता है तो लिखा आता है जिगर का टुकड़ा कॉलिंग. करण की एक जैकेट है मेरे पास जो मैं लेकर आई हूं. उसने मुझे बोला था जब शो में तकलीफ महसूस हो, अजीब सा महसूस हो तो मेरा जैकेट पहन लेना. मेरी वाइब्रेशन हमेशा तेरे पास होंगी. मैं उसे बहुत याद कर रही हूं.''

आपको बता दें कि हाल ही में करण ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर आरती का ये वीडियो शेयर किया है. वहीं करण ने वीडियो शेयर करते हुए फैन्स से उन्हें सपोर्ट करने के लिए कहा है.

खुद को लादेन मानती हैं राखी सावंत, कहा- 'ओबामा बिन लादेन मेहनत...'

KBC: आज मिल सकता है नया करोड़पति, लाइफलाइंस बचाकर खेलने वाले​ ख़ास बिहारी प्रतिभागी

बिग बॉस 13 के घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की शादी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -