BB13: भाई कृष्ण और भतीजों को देख भवुक हुई आरती
BB13: भाई कृष्ण और भतीजों को देख भवुक हुई आरती
Share:

बिग बॉस 13 में बीते हफ्ते से घर का माहौल खुशनुमा हैं. जैसे ही फॅमिली वीक की शुरुआत हुई हैं घर वालो के लिए काफी भावनात्मक क्षण देखने को मिल रहे हैं. आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक घर ने घर में एंट्री ली हैं .दोनों भाई-बहन क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए.

कृष्णा को देखकर आरती बेहद आश्चर्य में हैं. कृष्णा घर में अपने दोनों बच्चों के साथ आते हैं. अपने भाई और भतीजों को देखकर आरती टूट जाती हैं. इसी बीच कृष्णा अपनी बहन को बताता है कि मेरे लिए गौरवशाली क्षण तब होता है जब को यह कहता है कि देखो वह आरती का भाई जा रहा है. यह सुनकर आरती की आंखें भर जाती हैं. वहीं, आरती के दोनों भतीजे भी अपनी बुआ से मिलने पहुंचे. करीब 4 महीने तक परिवार से दूर रहने के बाद कंटेस्टेंट को घर में अपने परिजनों से मिलने का मौका मिलेगा. लेकिन, अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए घर के सदस्यों को एक कठिन विकल्प चुनने के लिए कहा जाएगा. जिन्हें अपने परिजनों से मिलना होगा, उन्हें कप्तानी की दावेदारी छोड़नी होगी.

अपकमिंग प्रोमो में यह भी दिखता है कि शहनाज के पिता भी घर में प्रवेश करते हैं. वह अपनी बेटी को सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में चेतावनी देते हैं. वह शहनाज को कसम दिलवाते हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अब और आगे नहीं बढ़ेगी. अपने पिता के इस बात शहनाज क्या प्रतिक्रिया देंगी, ये देखना दिलचस्प रहेगा. 

BB13 : एक बार फिर बिगबॉस के शो की ग्रैंड फिनाले डेट हुई चेंज, जानिये है तारीख

चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा रेडियो टेलीस्कोप, जिसे अंतरिक्ष की आंख बोला जा रहा है

कुंडली भाग्य : करन ने फाड़ा प्रीता का दुपट्टा, लूथरा हाउस में मची हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -