bigg boss 13: फटी शर्ट पहन कर सलमान के सामने बैठा रहा ये कंटेस्टेंट, नहीं मिला भाव
bigg boss 13: फटी शर्ट पहन कर सलमान के सामने बैठा रहा ये कंटेस्टेंट, नहीं मिला भाव
Share:

बिग बॉस 13 के घर में हिंसा और हाथापाई की सारी हदें पार हो चुकी हैं. धक्का-मुक्की के बाद चाय फेंकने और शर्ट फाड़ने तक बात पहुंच गई है. कंटेस्टेंट्स का अब एक-दूसरे को थप्पड़ मारना ही बाकी रह गया है. इस वीकेंड के वार एपिसोड शूट से पहले अरहान खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झड़प हुई, इस दौरान एग्रेसिव होकर सिद्धार्थ ने अरहान खान की शर्ट फाड़ दी. मजेदार बात तो ये रही कि पूरे एपिसोड में अरहान खान फटी शर्ट पहने सलमान खान के सामने बैठे रहे. लेकिन गौर करने वाली बात ये रही कि सलमान खान ने एक भी बार ना तो अरहान से बात की, ना ही उनकी फटी शर्ट का हाल-चाल लिया. 

पूरा वीकेंड का वार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के ऊपर फोकसड रहा. दोनों की लड़ाई पर कमेंट करने के लिए सलमान ने विकास गुप्ता, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, असीम रियाज, शेफाली जरीवाला को चुना. लेकिन विकास गुप्ता के बगल में बैठे अरहान खान से बात करना सलमान ने जरूरी नहीं समझा. सलमान खान ने अरहान की फटी शर्ट को लेकर किसी से भी बात नहीं की .

एक बार भी सलमान ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के मैटर में अरहान खान की राय और अपना रिएक्शन नहीं लिया. ना ही सिद्धार्थ शुक्ला के हिंसक होने पर उनकी फटकार नहीं लगाई. अरहान इसी कोशिश में थे कि सलमान उनके फटे कपड़ों के बारे में कुछ पूछे और वे सिद्धार्थ की शिकायत करे. लेकिन बेचारे अरहान को ये मौका नहीं मिला.

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़

कार्तिक ने क्लिक करवाई भाई-बहन के साथ फोटोज, जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -