इस कंटेस्टेंट को अरहान ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, वीडियो हो रहा वायरल
इस कंटेस्टेंट को अरहान ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो कुछ भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में बीते कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने अपनी आपसी लड़ाई के चलते पूरे घर को सिर पर ही उठा लिया है और अब कुछ घंटे पहले ही दोनों ने एक दूसरे को ऐसी-ऐसी बातें कह दी है कि किसी का भी खून खौल जाए. इस दौरान फैंस का कहना है कि गलती दोनों ओर से है.

 

वहीं शो में रश्मि लगातार सिद्धार्थ को उकसा रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि उनके लिए इस घर में सिर्फ सिद्धार्थ ही मायने रखते है. इसी के साथ इस समय सोशल मीडिया दो गुटों में बंट चुका है और अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद रश्मि के फैंस हैरान हो सकते हैं. जी हाँ, सामने आए वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो में अरहान ना सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को खरी खोटी सुना रहे है बल्कि उन्हें धमकी देते हुए तेजाब की बॉटल उन पर डालने की धमकी भी दे रहे है. जी हाँ, यह वाकई में हैरान कर देने वाला है लेकिन आग की तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर फ़ैल रहा है.

जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने कल अरहान से भिड़ते हुए उनकी शर्ट फाड़ डाली थी और केवल इतना ही नहीं अरहान ने भी सिद्धार्थ को जोरदार धक्का भी मारा था. वहीं खबर है कि अरहान को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिल रहे है और वह जल्द एलिमिनेट हो सकते हैं.

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -