BB13: अरहान की फैमिली को इस वजह से भेजा गया लीगल नोटिस, देवोलीना ने बताई पूरी सचाई
BB13: अरहान की फैमिली को इस वजह से भेजा गया लीगल नोटिस, देवोलीना ने बताई पूरी सचाई
Share:

बिग बॉस के इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ पर खूब चर्चा हुई हैं. शो के होस्ट सलमान खान ने पारस छाबड़ा, आसिम रियाज से लेकर रश्मि देसाई की लव लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे भी किए. सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर सभी को बताया कि अरहान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. रश्मि देसाई इस बात से अनजान थी. 

वहीं, शो के दौरान सलमान ने इस बात का खुलासा भी किया कि रश्मि की गैरमौजूदगी में अरहान खान की फैमिली उनके घर पर रह रही है. हालांकि, रश्मि ने शो में ये कुबूला था कि बिग बॉस में जाने से पहले वो अरहान को अपने घर की चाबियां देकर गई थीं, लेकिन अरहान की फैमिली का उनके घर में रहना रश्मि के लिए भी काफी शॉकिंग था. बीते दिनों रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर आईं देवोलीना ने शो में एक बड़ा खुलासा किया. देवोलीना ने रश्मि को बताया कि अरहान खान की मां और बहन को रश्मि की गैरमौजूदगी में उनके घर में रहने पर लीगल नोटिस भेजा गया है. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना ने रश्मि को बताया कि शो देखने के बाद रश्मि के सोसाइटी के लोगों ने अरहान की फैमिली को रश्मि के घर पर रहने के लिए लीगल नोटिस भेजा है.

वहीं, रश्मि की बात करें तो वो शो में अरहान खान संग अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी हैं. रश्मि ने बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उनका अरहान खान के साथ कोई फ्यूचर नहीं है. लेकिन अरहान खान का कहना है कि उन्होंने रश्मि से अभी भी अपना रिश्ता खत्म नहीं किया है. अब ये तो शो खत्म होने के बाद ही पता चल पायेगा कि रश्मि अरहान खान संग अपने रिश्ते को दूसरा मौका देती हैं या फिर इसका अंत करती हैं.

विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे

BB13: पारस छाबड़ा से जब माहिरा शर्मा संग दोस्ती पर पूछा सवाल, तो मिला चौंकाने वाल जवाब

BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं एलीट क्लब का मेंबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -