बिग बॉस के घर से बाहर आते ही कानूनी पचड़े में पड़ सकता हैं ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस के घर से बाहर आते ही कानूनी पचड़े में पड़ सकता हैं ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी रश्मि देसाई संग अफेयर के चर्चे तो कभी एक्स गर्लफ्रेंड को धोखा देने को लेकर अरहान खान ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं. हालांकि, अरहान तो अभी शो से आउट नहीं होना चाहते हैं, लेकिन घर के बाहर कोई एक ऐसा शख्स है जो उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 

आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ हैं. दरअसल, खबरें ये सामने आ रही हैं कि इस हफ्ते अरहान खान का सफर शो में खत्म हो सकता है. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अब उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हैं, ताकि वो अरहान से अपने सभी सवालों के जवाब ले सकें. एक इंटरव्यू में अमृता धनोआ ने कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं. उसे मेरे सभी सवालों के जवाब देने होंगे और मेरे पैसे वापस करने होंगे. वरना मैं उसपर पुलिस की मदद से एकशन लेना शुरू कर दूंगी. अभी मैंने होल्ड पर रखा है, लेकिन अब और नहीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे. उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन बिग बॉस के घर में होने की वजह से वो अरहान से बात नहीं कर पाई थीं. अरहान के बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल
 

एकता कपूर दोस्तों संग न्यू ईयर मनाने पहुंची फुकेट, शेयर की तस्वीरें

 

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -