BB13: अरहान ने रश्मि से मांगा गिफ्ट, बोले - 'अपना गेम बदला हुआ है...'
BB13: अरहान ने रश्मि से मांगा गिफ्ट, बोले - 'अपना गेम बदला हुआ है...'
Share:

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार विवादों में फसते जा रहे हैं. शो में सलमान खान ने अरहान के शादीशुदा होने और बच्चा होने का सच सबको बताया था. रश्मि का भी ये कहना है कि अरहान ने उनसे ये सारी बातें छिपाकर उन्हें धोखा दिया है.

इस बार 13 फरवरी को रश्मि ने बिग बॉस के घर में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं. रश्मि के बर्थडे पर अरहान ने एक्ट्रेस को खास तरह से बर्थडे विश किया है. इसके साथ ही अरहान ने रश्मि के बर्थडे पर उन्हें गिफ्ट देने के बजाए उनसे अपने लिए गिफ्ट भी मांगा है. एक इंटरव्यू में अरहान ने रश्मि के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि रश्मि बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी जीत जाएं. अरहान ने कहा कि रश्मि का ट्रॉफी जीतना उनके लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होगा. अरहान ने इंटरव्यू में रश्मि के गेम के बारे में भी बात की. अरहान ने बताया कि जिस तरह रश्मि ने अपना गेम बदला हुआ है और शो में अपनी जगह बनाई है वो इस सीजन की ट्रॉफी जीतना डिजर्व करती हैं. 

हालांकि, रश्मि ने शो में अरहान संग अपना रिश्ता खत्म करने का ऐलान भी कर दिया है. रश्मि शो में साफ तौर पर कह चुकी हैं कि वो अरहान खान के साथ अपना रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं. लेकिन अरहान अभी भी रश्मि को अपना हफसफर मान रहे हैं. अगर रश्मि की बात करें तो वो फिनाले में पहुंच गई हैं और जीत से सिर्फ एक कदम की दूरी पर हैं. अब शो की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है ये देखना दिलचस्प होने वाला हैं.

भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

BB13 : रैपर ने आसिम के लिए बनाया 'चैंप' सॉन्ग, सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है गाना

BB13 : लड़ते-झगड़ते बीता ये सीजन, आरती सिंह की जर्नी वीडियों ने किया भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -