BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के बढ़ते झगड़े में फैंस ने किया किसका सपोर्ट, सोशल मीडिया पर चला ये ट्रेंड
BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के बढ़ते झगड़े में फैंस ने किया किसका सपोर्ट, सोशल मीडिया पर चला ये ट्रेंड
Share:

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है. इन दोनों के बीच की नोक झोक- लोगो को काफी पसंद आ रही थी.  हालांकि पिछले दो-तीन हफ्ते से दोनों के बीच झगड़े हो रहे हैं. अब तो दोनों ने बात भी करना बंद कर दिया है. वीकेंड का वार में सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर उलझते नजर आए. सिद्धार्थ के इस व्यवहार के बाद शहनाज इमोशनल हो गईं.

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ ने शहनाज का इस्तेमाल अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए किया हुआ है. ट्विटर पर शहनाज के पक्ष में Born Fighter Sana ट्रेंड चलाया. बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड में एक कॉलर ने कॉल करके शहनाज गिल पर आरोप लगाया कि उन्होंने सिद्धार्थ को धोखा दिया है. इसी को लेकर अभिनेत्री किश्वर ने ट्वीट किया कि 'कॉलर को सिड ने घर के अंदर से घूस खिलाई क्या... उसकी छवि सुधारने के लिए.' 

इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- 'शुक्रिया, सबको पता है कि शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए काफी कुछ किया है लेकिन वो सबसे अहसानफरोश इंसान है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं शहनाज को सिद्धार्थ की वजह से और दुखी नहीं देख सकती.'  एक अन्य ने लिखा- 'शो में शेरनी रॉकिंग रही है. शुरुआत से उसने सभी की मदद की लेकिन उसे सभी ने धोखा दिया. वो सबसे लड़कर आगे बढ़ी.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'जिंदगी काफी मुश्किलों भरी है लेकिन आगे बढ़ना है.' अब इन दोनों की लड़ाई सोशल मीडिया तक पहुंच गई है. 

 

अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते हैं जय भानुशाली

शेफाली के पति पराग ने आसिम को धमकाया, उमर रियाज से मिला मुंह तोड़ जवाब

BB13: सलमान खान ने सिद्धार्थ- असीम को दिया ऐसा मौका, आरती सिंह को बताया सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -