इस बार 'हॉरर' थीम के साथ बिग बॉस 13 लेगा एंट्री!
इस बार 'हॉरर' थीम के साथ बिग बॉस 13 लेगा एंट्री!
Share:

इन दिनों सभी जगह बिग बॉस सीजन 13 के चर्चे हो रहे हैं और सभी इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं. ऐसे में शो के मेकर्स ने इस शो की तैयारियां जोरों से शुरू कर दी हैं और शो शुरू होने से पहले ही दर्शक इस बात को जानने के लिए काफी उतावले हुए जा रहे हैं कि इस शो की थीम क्या होगी, इसमें कंटेस्टेंटेस के तौर पर कौनसे सेलेब्स शामिल होंगे, इस शो का लोकेशन क्या होगा..? आप सभी को बता दें कि इस शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते दिखाई देंगे और मेकर्स इस बार लोनावला के बजाय मुंबई के फिल्म सिटी में बड़ा सेट लगाने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन अब इस शो के कॉन्सेप्ट यानी थीम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार बिग बॉस 13 के मेकर्स इस शो की थीम को लेकर गहराई से सोच रहे हैं और अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस बार दर्शकों को शो में हॉरर थीम देखने मिलने वाली है. वैसे अब तक इस थीम को मेकर्स ने फाइनल नहीं किया है लेकिन अगर ये कॉन्सेप्ट फाइनल होता है तो दर्शकों को अगल थीम देखने मिलेगी.

इसी के साथ आपको याद हो पिछले सीजन में बिग बॉस 12 के घर में विचित्र जोड़ी दिखाई दी थी और उस समय शो की ये थीम भी थी लेकिन उस समय कई कंटेस्टेंट ने शो में भूत होने के बारे में कहा था. फिलहाल टीवी पर सुपरनैचुरल शो का बोल बाला है ऐसे में अगर बिग बॉस 13 हॉरर आता है तो यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

कपिल के शो में इस सिंगर ने बयां किया दर्द, कहा- 'मैं भूत की तरह दिखती हूं...'

कपिल के शो में इस सिंगर ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों नहीं मिला आशा भोसले के साथ गाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -